28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड की महिला हॉकी खिलाड़ियों का चयन भारतीय टीम में, 26 और 27 फरवरी को स्पेन के खिलाफ खेलेंगी मैच

झारखंड की 3 महिला हॉकी खिलाड़ियों का चयन स्पेन के खिलाफ खेले जाने वाले मैच के लिए हुआ है, जिसमें निक्की और सलीमा टेटे के अलावा संगीता कुमारी का भी हुआ है

झारखंड की तीन हॉकी खिलाड़ियों ओलिंपियन निक्की प्रधान, सलीमा टेटे और संगीता कुमारी का चयन सीनियर भारतीय महिला हॉकी टीम में किया गया है. हॉकी इंडिया ने सोमवार को भुवनेश्वर में होनेवाली एफआइएएच प्रो लीग के लिए भारतीय टीम की घोषणा की. झारखंड की तीनों खिलाड़ी 26 और 27 फरवरी को स्पेन के खिलाफ होनेवाले मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगी.

निक्की और सलीमा पिछले कई वर्षों से सीनियर भारतीय टीम की नियमित सदस्य हैं. संगीता कुमारी भारतीय जूनियर टीम की ओर से खेल चुकी है और यह पहला मौका है जब उसका चयन सीनियर टीम में किया गया है.

निक्की प्रधान खूंटी जिला की रहनेवाली है. वहीं सलीमा टेटे सिमडेगा जिला के बड़की छापर तथा संगीता कुमारी सिमडेगा जिला के करना गुड़ी नवाटोली की निवासी है. सलीमा टेटे मिडफील्डर है. वहीं ओलिंपियन निक्की प्रधान डिफेंस और संगीता कुमारी फॉरवर्ड पोजिशन से खेलती है.

Posted By: Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें