28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उर्फी जावेद के साथ हुआ धोखा! काम के बाद पेमेंट मांगने पर कास्टिंग डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को किया ब्लॉक

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टा स्टोरी पर कई सारे स्क्रीनशॉट शेयर किए, जो ओबेद अफ्रीदी के साथ उनके वॉट्सऐप चैट के है. एक्ट्रेस ने कास्टिंग डायरेक्टर को धमकी दी कि वो उनका सच सबके सामने ले आएगी.

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर बार अपनी तसवीरों को लेकर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं, लेकिन इस बार मामला कुछ और है. उर्फी ने ओबेद अफ्रीदी नाम के एक कास्टिंग डायरेक्टर को लेकर पोस्ट किया है. एक्ट्रेस ने उसपर आरोप लगाया है कि उन्होंने काम के बाद पेमेंट नहीं किया. उर्फी ने पोस्ट में बताया कि कई और शख्स के साथ उसने धोखाधड़ी किया है.

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टा स्टोरी पर कई सारे स्क्रीनशॉट शेयर किए, जो ओबेद अफ्रीदी के साथ उनके वॉट्सऐप चैट के है. एक्ट्रेस ने कास्टिंग डायरेक्टर को धमकी दी कि वो उनका सच सबके सामने ले आएगी. इसपर उसने कहा कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता. उस शख्स ने बाद में उर्फी को ब्लॉक भी कर दिया. इसके बाद एक्ट्रेस ने उन लड़कियों के चैट के स्क्रीनशॉट लगाए जिसके साथ उसने धोखाधड़ी किया.

Undefined
उर्फी जावेद के साथ हुआ धोखा! काम के बाद पेमेंट मांगने पर कास्टिंग डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को किया ब्लॉक 5
Undefined
उर्फी जावेद के साथ हुआ धोखा! काम के बाद पेमेंट मांगने पर कास्टिंग डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को किया ब्लॉक 6
Undefined
उर्फी जावेद के साथ हुआ धोखा! काम के बाद पेमेंट मांगने पर कास्टिंग डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को किया ब्लॉक 7

ओबेद अफ्रीदी ने दिया ये जवाब

उर्फी जावेद ने इसके बाद बाद ओबेद अफ्रीदी ने इसका जवाब देकर अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘लोगों को पास जलने के सिवा कोई काम नहीं है. थोड़ी बड़ी हो जाओ लड़कियों. पहले काम के लिए पूछो और फिर जब हम तुम्हें रिजेक्ट कर दें तो उल्टा सीधा बोलो लोगों के लिए.’

Undefined
उर्फी जावेद के साथ हुआ धोखा! काम के बाद पेमेंट मांगने पर कास्टिंग डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को किया ब्लॉक 8

आल‍िया भट्ट को किया कॉपी

उर्फी जावेद ने पिछले दिनों फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी से आल‍िया भट्ट के लुक को कॉपी करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में उर्फी व्हाइट साड़ी, बालों में गजरा, गले में नेकलेस पहने काफी हसीन दिख रही थी. उनका अंदाज भी इसमें देखने लायक था. वीडियो काफी वायरल हुआ था.

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो

उर्फी जावेद अपने आउटफिट को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है, जो काफी अजीब होते है. बीते दिन व्हाइट कोट-पैंट में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था. बॉडी पर पेंट लगाए एक्ट्रेस कैमरे को देखते हुए पोज देती नजर आई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें