25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Prayagraj News: कैबिनेट मंत्री ‘नंदी’ के करीबी के कार्यालय में बदमाशों ने की लूट, कर्मचारी को मारी गोली

Prayagraj News: प्रयागराज में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल 'नंदी' के करीबी से लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी दिनेश सिंह भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prayagraj News: प्रयागराज शहर के अतरसुइया थाना अंतर्गत मीरापुर इलाके में बेखौफ नकाबपोश बदमाशों ने कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ के करीबी और भारतीय जनता पार्टी के नेता के घर में बने ऑफिस में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना शाम पांच बजे के आसपास की बताई जा रही है.

लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी दिनेश सिंह भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Also Read: Prayagraj News: प्रयागराज में लाखों रुपये का खाद्यान्न घोटाला, DM ने दिए जांच के निर्देश
शनिवार शाम साढ़े पांच की घटना

घटना के संबंध में मीरापुर निवासी भाजपा नेता नरेश कुंद्रा ने बताया कि उन्होंने आवास पर ही एक एजेंसी का कार्यालय खोला है. घटना के समय वह शहर दक्षिणी के भाजपा प्रत्याशी व कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ के चुनाव प्रचार के लिए क्षेत्र में थे. शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे दो नकाबपोश बदमाश कार्यालय में घुसकर कर्मचारियों से कैश के बारे में पूछते है और कुछ देर बाद तमंचा निकलकर कर्मचारी को कैश काउंटर से हटाकर रुपये निकालने लगते है, जिसके बाद कर्मचारी काउंटर छोड़कर अंदर के कमरे में जान बचाने के लिए भाग जाते है.

आरोपी पैसे लूटकर फरार 

वहीं, वीडियो में घटना को साफ देखा जा सकता है कि विरोध करने पर बदमाश ने कर्मचारी पर फायरिंग कर दी. हालांकि, गनीमत रही कि गोली कर्मचारी को नहीं लगी. फायरिंग के बाद आरोपी पैसे लूटकर फरार हो गए.

मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

अतरसुइया इंस्पेक्टर का कहना है कि पीड़ित पक्ष से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें