26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Election 2022: अखिलेश यादव और डिम्पल यादव स्वाहा… समाजवादी पार्टी के ही कार्यकर्ता ये क्या करने लगे

UP Assembly Election 2022 : बता दें कि 20 फरवरी को उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण का मतदान होना है. वहीं तीसरे चरण के मतदान के पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

UP Assembly Election 2022 : देश मेरा रंगरेज रे बाबू, घाट-घाट यहां घटता जादू…पिपली लाइव फिल्म का यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो पर सटीक बैठता है. बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का प्रचार पूरे जोरशोर से चल रहा है. इस दौरान प्रचार के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं. कोई प्रत्याशी अपने हाथों में हथकड़ी डालकर वोट मांग रहा है तो कोई फिल्मी गानों पर ठुमके लगाकर अपने मतदाताओं को रिझाते नजर आ रहा है. वहीं इस चुनावी महौल के बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

वीडियो में समाजवादी पार्टी के झंडे और टोपी लगाए कुछ लोग हवन करते दिख रहे हैं पर उन्होंने हवन में अपनी पार्टी को स्वाहा कर दिया. बता दें कि 20 फरवरी को उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण का मतदान होना है. वहीं तीसरे चरण के मतदान के पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में समाजवादी पार्टी के झंडे और टोपी लगाए कुछ लोग हवन करते दिख रहे हैं. हवन करते हुए लोग मंत्रों की जगह …अखिलेश यादव स्वाहा, डिम्पल यादव स्वाहा और समाजवादी पार्टी स्वहा कह रहे हैं. वीडियो कहां का यह अब तक पता नहीं चल पाया है पर यह बात तो पक्की है कि वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी तो बिल्कुल भी नहीं रोक पांएगे.

Also Read: UP Election 2022: हैरान करने वाला है सपा नेता का ये रिकॉर्ड, 250 बार जेल जा चुके हैं रविदास मेहरोत्रा

बता दें कि तीसरे चरण (3rd Phase) में 16 जिलों की 59 सीटों पर 20 फरवरी को वोट डाले जाएंगे. इस चरण पर प्रदेश ही नहीं देशभर की नजर लगी हुई हैं. इसकी मुख्य वजह करहल विधानसभा सीट है. बता दें कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव इस बार करहल से चुनाव लड़ रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें