28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिशा परमार ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- फिर कभी ओवरसाइज्ड शर्ट नहीं पहनूंगी…

सिंगर राहुल वैद्य की पत्नी और एक्ट्रेस दिशा परमार अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. अक्सर दोनों को एकसाथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए आउटिंग करते स्पॉट किया जाता है.

सिंगर राहुल वैद्य की पत्नी और एक्ट्रेस दिशा परमार अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. अक्सर दोनों को एकसाथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए आउटिंग करते स्पॉट किया जाता है. हाल ही में दोनों एकसाथ स्पॉट हुए जिस दौरान एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों ने जोर पकड़ा. अब दिशा ने खुद ऐसी खबरों पर चुप्पी तोड़ी है.

डिनर डेट पर दिखे थे राहुल दिशा

पिछले साल जुलाई में शादी के बंधन में बंधे इस सेलिब्रिटी कपल को हाल ही में जुहू में फोटो खिंचवाया गया था, जब वे अपनी डिनर डेट के बाद एक रेस्तरां से बाहर आए थे. आउटिंग के लिए बड़े अच्छे लगते हैं 2 की एक्ट्रेस ने ओवर साइज चमकीली ऑरेंज शर्ट पहनी थी जिसे उन्होंने ब्लू जींस और ब्लैक सैंडल के साथ पेयर किया था. उन्होंने बालों को एक बन लुक दिया था और अपने लुक को कम मेकअप से कंप्लीट किया था.

उड़ी प्रेग्नेंसी की अफवाह

इंटरनेट पर जैसे ही उनकी तसवीरें और वीडियोज ऑनलाइन सामने आये, प्रशंसकों ने दिशा की प्रेग्नेंसी को लेकर अटकलें लगाना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, “वह ग्लो कर रही हैं. क्या वह प्रेग्नेंट हैं.” एक यूजर ने लिखा, “बेबी डिशुल जल्द ही आ रही है?” एक यूजर ने लिखा, क्या दिशा प्रेग्नेंट हैं.

Undefined
दिशा परमार ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- फिर कभी ओवरसाइज्ड शर्ट नहीं पहनूंगी... 2
दिशा परमार ने तोड़ी चुप्पी

दिशा परमार ने बाद में अफवाहों का खंडन करने के लिए शुक्रवार को अपनी इंस्टा स्टोरी का सहारा लिया और कहा कि वह फिर से वो फैशन पसंद नहीं करेंगी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “फिर कभी ओवरसाइज्ड शर्ट नहीं पहनूंगी!” उन्होंने रोते और हंसते इमोजी जोड़ते हुए लिखा. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया, “उन लोगों के लिए भी जो ऐसा सोच रहे हैं और जानना चाहते हैं… मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं.”

Also Read: कियारा आडवाणी ने शेयर की बेहद ग्लैमरस तसवीर, गीले बालों में बेहद हसीन दिखीं एक्ट्रेस राहुल वैद्य ने कही थी ये बात

बॉलीवुड बबल के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में दोनों से पूछा गया था कि क्या वे एक परिवार शुरू करने और एक बच्चे का स्वागत करने की योजना बना रहे हैं, जब राहुल ने कहा कि वह ऐसा होने के लिए बहुत उत्सुक हैं. सिंगर ने कहा, “मैं इसे कल चाहता हूं. मैं तो पहले दिन से बोल रहा हूं.” 34 वर्षीय ने आगे कहा,”आपको कुछ चीजों के लिए इंतजार करना होगा.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें