25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Varanasi News: FST ने महिला के साथ की बदसलूकी, कहा- हम पर्स ही नहीं, कपड़े…

Varanasi News: पूरे मामले पर लालपुर पांडेयपुर इंस्पेक्टर सुधीर सिंह ने घटना की जांच करने की बात कही है. जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Varanasi News: वाराणसी की एक फ्लाइंग स्क्वॉड टीम (FST) पर चेकिंग के दौरान एक महिला के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि जांच टीम में शामिल मजिस्ट्रेट ने उनसे कहा कि हम पर्स ही नहीं, कपड़े भी उतरवा कर चेक करेंगे. इस बात से अपमानित महसूस कर रही महिला के पति ने घटना के संबंध में लालपुर पांडेयपुर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

वहीं, इस घटना संबंध में इंस्पेक्टर लालपुर पांडेयपुर सुधीर सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जाएगी. जांच में सामने आए तथ्यों के आधार प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Also Read: Varanasi News: चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश में महिला का फिसला पैर, रेलवे कर्मचारियों ने ऐसे बचाई जान

घटना से सम्बंधित परिवार कार से सुलतानपुर से रमरेपुर क्षेत्र की बजरंग नगर कॉलोनी स्थित अपने घर जा रहा था. कार सवार परिवार के मुखिया के अनुसार, लालपुर में रिंग रोड पर FST द्वारा चेकिंग की जा रही थी. रास्ते में चेकिंग टीम में शामिल मजिस्ट्रेट ने कार रोककर उनकी पत्नी से पर्स चेकिंग करने की बात कही, जिस पर उनकी पत्नी ने पर्स चेकिंग के लिए किसी महिला को बुलाने की बात कही. इतना सुनते ही मजिस्ट्रेट ने कहा कि हम पर्स ही नहीं, कपड़ा उतरवाकर भी चेक करेंगे.

Also Read: Varanasi News: महंत के गेटअप में नामांकन करने पहुंचे किशन दीक्षित, नीलकंठ तिवारी को देंगे कड़ी टक्कर?

परिवार के मुखिया ने बताया कि उन्होंने इस पर आपत्ति जताई और मजिस्ट्रेट का नाम पूछा तो वह गालीगलौज करने लगे. इस घटनाक्रम से वह और उनकी पत्नी बहुत ही अपमानित महसूस कर रहे हैं. इसी वजह से उन्होंने मजिस्ट्रेट पर कार्रवाई के लिए लालपुर पांडेयपुर थाने में तहरीर दी है. इस पूरे मामले पर लालपुर पांडेयपुर इंस्पेक्टर सुधीर सिंह ने घटना की जांच करने की बात कही है. जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें