29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कियारा आडवाणी ने शेयर की बेहद ग्लैमरस तसवीर, गीले बालों में बेहद हसीन दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. वो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से लोगों को दिलों में बस गई हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. वो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से लोगों को दिलों में बस गई हैं. इसके अलावा वो अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तसवीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. वो अक्सर अपनी स्टनिंग तसवीरें शेयर करती रहती हैं. अब उनकी लेटेस्ट तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है.

कियारा आडवाणी की ग्लैमरस तसवीर वायरल

कियारा आडवाणी इस ब्लैक एंड व्हाइट तसवीर में बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश दिख रही हैं. वो गीले बालों में बेहद हसीन दिख रही हैं और उनका अदाएं देख फैंस के दीवाने हो गये हैं. उन्होंने अपनी तसवीर को शेयर करते हुए दिल वाला इमोजी शेयर किया. उनकी तसवीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए अपना प्यार बरसा रहे हैं. उनकी तसवीरों पर दिल और आग वाला कमेंट शेयर कर रहे हैं.

फैंस कर रहें ऐसे कमेंट्स

कियारा आडवाणी इस तसवीर में बेहद खूबसूरत दिख रही है. एक यूजर ने लिखा, ये काली काली आंखें… एक और यूजर ने लिखा, मैम आप क्रश हो मेरी. मैं आप पर दिल हार बैठा हूं. एक और यूजर ने लिखा, इनती सुंदर कैसी हो यार. एक यूजर ने लिखा, मैम आपका बड़ा प्रशंसक कृपया जवाब दें. आपके एक्सप्रेशंस. लव यू कियारा. एक और यूजर ने लिखा, सिद्धार्थ आपकी ये तसवीर देखकर आपका दीवाना हो जायेगा.

जल्द रिश्ता ऑफिशियल करेंगे सिद्धार्थ और कियारा

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि, सिद्धार्थ और कियारा जल्द ही अपने रिश्ते को आधिकारिक बना देंगे. दोनों के मम्मी-पापा ने आपस में बात कर ली है. कियारा और सिद्धार्थ को पिछली बार शेरशाह फिल्म में एक साथ देखा गया था. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की थी. यह फिल्म उन दोनों के लिए सफल साबित हुई.

Also Read: विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर की हल्दी सेरेमनी का वीडियो वायरल, ‘देसी गर्ल’ सॉन्ग पर ठुमके लगाता दिखा कपल
कियारा आडवाणी की आनेवाली फिल्में

कियारा बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेस में शुमार हो गई हैं. वो पर्सनल लाइफ में तरक्की पर है. एक्ट्रेस लग्जरी लाइफ के साथ-साथ लग्जरी कारों की भी शौकीन है. एक्ट्रेस ने अपने नाम एक ब्रैंड न्यू लग्जरी कार जोड़ ली है. एक्ट्रेस ने काले रंग की ऑडी A8L लग्जरी सेडान कार खरीदी हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘जुग- जुग जियो’ में नजर आएंगी. उनके साथ वरुण धवन नजर आएंगे. इस फिल्म में अनिल कपूर और नीता कपूर भी शामिल है. उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है. इंस्टाग्राम पर उनके 21 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें