22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Election 2022: लालू यादव के समर्थन में आईं प्रियंका गांधी, ट्वीट कर लिखा- राजनीति के कारण उन पर हमला

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- भाजपा की राजनीति का ये अहम पहलू है कि जो भी उनके सामने झुकता नहीं है, उसको हर तरह से प्रताड़ित किया जाता है.

Priyanka Gandhi On Lalu Yadav: राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव को चारा घोटाले के एक और मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा का बयान आया है. कांग्रेस महासचिव और यूपी इलेक्शन में पार्टी को लीड कर रही प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को दोषी ठहराने पर बीजेपी पर हमला बोला है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- भाजपा की राजनीति का ये अहम पहलू है कि जो भी उनके सामने झुकता नहीं है, उसको हर तरह से प्रताड़ित किया जाता है. लालू प्रसाद यादव जी पर इसी राजनीति के चलते हमला किया जा रहा है. मुझे आशा है उन्हें न्याय जरूर मिलेगा.

दरअसल, बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सीबीआई की विशेष अदालत ने 15 फरवरी को 139 करोड़ रुपए के डोरंडा कोषागार मामले में दोषी ठहराया था. मामले में सजा का एलान 21 फरवरी को किया जाना है. इसी दिन सीबीआई की विशेष अदालत लालू प्रसाद यादव को सजा सुनाएगी.


Also Read: UP Election 2022: होली के मूड में रवि किशन, UP Me Sab Ba-2 में गाया- बाइस के ख्वाहिश छोड़ द बबुआ…

बताते चलें कि 26 साल तक चले मामले की सुनवाई के दौरान सीबीआई की विशेष अदालत में अभियोजन की ओर से कुल 575 लोगों की गवाही हुई. दूसरी तरफ बचाव पक्ष की तरफ से 25 गवाह पेश हुए थे. इस मामले की सुनवाई के दौरान सीबीआई ने कुल 15 ट्रंक दस्तावेज विशेष अदालत में पेश किए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें