25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे ट्वीट पर अखिलेश यादव ने सांसद तेजस्वी पर साधा निशाना, बोले- ‘सूर्य तले अंधेरा’

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या पर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के ट्वीट को लेकर निशाना साधा है.

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में सपा और बीजेपी के बीच योजनाओं का श्रेय लेने की होड सी मच गई थी. हालांकि चुनाव प्रचार में व्यस्त होने के कारण दोनों ही पार्टियों का ध्यान इस और नहीं गया, लेकिन सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक बार फिर श्रेयकार्ड तब खेला जब भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे का श्रेय सीएम योगी आदित्यनाथ को दिया.

तेजस्वी के ट्वीट पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना

अखिलेश यादव ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे का श्रेय देने के लिए भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या पर जोरदार कटाक्ष किया. तेजस्वी सूर्या ने समाजवादी पार्टी के शासन में बने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, उत्तर प्रदेश में स्वीकृत एक्सप्रेसवे की लंबाई 1947 से 2017 तक 467km थी. योगी जी के CM बनने के बाद 1321 km हो गई. यही तो है योगी जी का एक्सप्रेसवे प्रदेश.

अखिलेश यादव ने किया ये ट्वीट

सांसद तेजस्वी सूर्या के ट्वीट का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने लिखा, ‘चिराग तले अंधेरा तो सुना था…भाजपाइयों के अज्ञान को देखकर तो ये कहा जा सकता है कि ‘सूर्या’ मतलब सूर्य तले अंधेरा है, जिस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे की तारीफ़ के पुल ये बांध रहे हैं, इन्हें मालूम होना चाहिए वो अनुपयोगी जी ने नहीं हमने बनवाया था. देखना कहीं ये भी तो उद्घाटन नहीं कर गये.’

यूजर्स बोले- योगी नहीं अखिलेश ने बनवाया एक्सप्रेसवे

हालांकि, अखिलेश यादव से पहले ही ट्विटर पर यूजर्स उन्हें बताने लगे कि 302 किमी लंबा एक्सप्रेसवे सीएम योगी के शासन में नहीं बल्कि अखिलेश यादव के शासन के दौरान बनाया गया था.

तीसरे चरण में 16 जिलों की 59 सीटों पर मतदान

प्रदेश में इन दिनों सात चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जोरदार प्रचार किया जा रहा है. दो चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है, जबकि 5 चरण का चुनावा होना बाकी है. सातवें और अंतिम चरण के लिए मतदान 7 मार्च को होना है, जबकि तीसरे चरण के लिए मतदान 20 फरवरी को होगा. इस दौरान 16 जिलों की कुल 59 विधानसभा सीटों पर रविवार को मतदान होना है. मतों की गिनती 10 मार्च को होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें