25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी में योगी आदित्यनाथ की बने सरकार, इसलिए हर रोज 25 किलोमीटर साइकिल चला रहे हैं डंडा गुरु

यूपी में बीजेपी सरकार बनने के लिए ताराशंकर मिश्र उर्फ डंडा गुरु अपनी साइकल से प्रचार में जुट गए है. उन्होंने कहा कि योगी को दोबारा सीएम बनने के लिए प्रचार कर रहा हुं.

Prayagraj News. प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाने के लिए फूलपुर विधानसभा हवासपुर निवासी ताराशंकर मिश्र उर्फ डंडा गुरु एकबार फिर अपनी साइकल से प्रचार में जुट गए है. प्रभात खबर से गंदा गुरु ने बात करते हुए कहा कि वह पिछले 25 सालों से हिंदू धर्म का प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2014 और 2019 के चुनाव में मोदी के लिए जमकर प्रचार किया था. अब योगी को दोबारा सीएम बनने के लिए प्रचार कर रहे है.

योगी ने माफियाओं में चलाया बुल्डोजर

डंडा गुरु ने कहा कि सूबे में जो काम भाजपा सरकार में हुआ है, वह कोई और नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि गंगापार फूलपुर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी प्रवीण पटेल के समर्थन में प्रतिदिन 25 किलोमीटर साइकिल चला रहे है. वह जहां भी जा रहे है, लोगों का प्यारा मिल रहा है. हर वर्ग भाजपा के काम से खुश है. प्रदेश में एकबार फिर भाजपा की सरकार बनेगी.

Also Read: प्रयागराज की 12 सीटों पर 169 उम्मीदवार, एक क्लिक में देखें कौन किस सीट से लड़ रहा चुनाव,जानें चुनाव चिन्ह
चुनाव में बचे है महज दो सप्ताह

गौरतलब है कि प्रयागराज की 12 विधानसभा सीटों पर पांचवे चरण में 27 फरवरी को मतदान होना है. चुनाव को लेकर सभी 12 सीटों पर 169 प्रत्याशी मैदान में है. सभी ने चुनाव जीतने के लिए अपनी-अपनी ताकत झोंक दी है.

Also Read: Ravidas Jayanti 2022: चुनाव के बीच रविदास मंदिर में राहुल और प्रियंका गांधी ने टेका मत्था, छका लंगर

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें