25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Chunav 2022: करहल में केंद्रीय मंत्री और BJP प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल के काफिले पर हमला, मचा हड़कंप

UP Chunav 2022: बीजेपी ने मैनपुरी की करहल विधानसभा से केंद्र में राज्य मंत्री और आगरा से सांसद एसपी सिंह बघेल को अपना प्रत्याशी बनाया है. करहल से समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी मैदान में हैं.

UP Chunav 2022: केंद्र सरकार में राज्यमंत्री और मैनपुरी की करहल विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल के काफिले पर चुनाव प्रचार के दौरान पथराव कर दिया गया. जिससे काफिले में मौजूद कई गाड़ियों क्षतिग्रस्त हो गई. लेकिन किसी के भी पथराव में जख्मी होने की अभी तक कोई जानकारी नहीं है. घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल व आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. वहीं दूसरी तरफ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इस हमले पर समाजवादी पार्टी को ट्वीट कर घेरा.

बीजेपी ने मैनपुरी की करहल विधानसभा से केंद्र में राज्य मंत्री और आगरा से सांसद एसपी सिंह बघेल को अपना प्रत्याशी बनाया है. मंगलवार रात को एसपी सिंह बघेल अपने कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे थे . उसी दौरान करहल थाना के गांव अतिकुल्ला पुर में कुछ लोगों ने उनके काफिले पर ईट पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. जिससे काफिले में मौजूद कई गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उनके शीशे तक टूट गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा प्रत्याशी गांव पैरार शाहपुर से वोट मांगने के बाद गांव कबरई होते हुए जब अतीकुल्ला पुर गांव आए, तो उसी समय गांव के लोगों ने भाजपा की गाड़ियां देखकर धूल मिट्टी फेंकना शुरू कर दिया. जिसके बाद अचानक से पत्थरबाजी भी शुरू हो गई. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इस हमले पर समाजवादी पार्टी को जमकर घेरा उन्होंने कहा ‘श्री अखिलेश यादव जी चुनाव में हार के डर से आपने अपने पालतू गुंडों के द्वारा भाजपा प्रत्याशी केन्द्रीय मंत्री प्रोफ़ेसर SP सिंह बघेल और भाजपा नेताओं पर हमला करवाते हो,आपने हमला नहीं अपनी पराजय सुनिश्चित की है

उपमुख्यमंत्री ने आगे लिखा कि मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी केन्दीय मंत्री प्रोफ़ेसर SP सिंह बघेल के क़ाफ़िले पर सपाई गुंडों द्वारा हमला करना,असली चरित्र दिखाया है,कल ही भाजपा सांसद श्रीमती गीता शाक्य पर भी हमला किया गया था दोनों घटनाओं के दोषियों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी ! घटना की सूचना मिलते ही करहल थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. उनका कहना है कि अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है. हालांकि मौके पर जांच पड़ताल की जा रही है तहरीर के बाद जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी वह की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें