30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Punjab Chunav 2022: कांग्रेस पर बरसे जेपी नड्डा, बोले- पंजाब और सुरक्षित भारत के लिए BJP एकमात्र विकल्प

Punjab Election 2022 बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को पंजाब के जलालाबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पंजाब एक सीमावर्ती राज्य है, ऐसे में सुरक्षित पंजाब और सुरक्षित भारत के लिए एकमात्र विकल्प भाजपा है.

Punjab Assembly Election 2022 भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को पंजाब के जलालाबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. भाजपा अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि अन्य सभी राजनीतिक दल या तो परिवारोन्मुखी हैं या छोटे हलकों तक सीमित हैं. उन्होंने कहा कि ये दल राष्ट्रीय मुद्दों पर काम नहीं कर रहे हैं. जेपी नड्डा ने आगे कहा कि पंजाब एक सीमावर्ती राज्य है, ऐसे में सुरक्षित पंजाब और सुरक्षित भारत के लिए एकमात्र विकल्प भाजपा है.

युवाओं को आगे बढ़ाना, महिलाओं का सशक्तिकरण करना बीजेपी का लक्ष्य

इससे पहले जेपी नड्डा ने बठिंडा के मौड़ मंडी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा-पंजाब लोक कांग्रेस के गठबंधन प्रत्याशी दयाल दास सोढी के हक में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है, जो सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के आधार पर आगे बढ़ती है. गरीब, वंचित, दलित, शोषित, पीड़ित, समाज के अंतिम पायदान पर खड़े हर व्यक्ति के के विकास के लिए भाजपा प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि युवाओं को आगे बढ़ाना, महिलाओं का सशक्तिकरण करना ये हमारा लक्ष्य है.


किसानों के नाम पर राजनीति करने वाले बहुत लोग

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि किसानों के नाम पर राजनीति करने वाले बहुत लोग हुए हैं, लेकिन उनके लिए जितना काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है, उतना किसी ने नहीं किया. उन्होंने कहा कि जो काम पीएम मोदी ने सिख भाइयों के लिए किया, हिंदू-सिख एकता के लिए किया वह भी अभी तक किसी ने नहीं किया है. उन्होंने कहा कि पहले गुरुद्वारों पर लगने वाले लंगर पर टैक्स लगता था. किसी ने इस टैक्स को हटाने की मांग नहीं की थी. प्रधानमंत्री ने खुद से कहा था कि लंगर पर टैक्स हटना चाहिए. अब लंगर पर टैक्स नहीं लगता है, भारत सरकार 350 करोड़ रुपये जीएसटी का अपनी तिजोरी से भरती है.

Also Read: Surgical Strike पर तेलंगाना के सीएम के बयान पर बोले LG मनोज सिन्हा- ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दें भगवान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें