26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Chunav 2022: कांग्रेस नेता की फिलसी जुबान और हो गया ब्लंडर, बसपा चीफ मायावती के लिए कह दी बड़ी बात

UP Chunav 2022: नसीमुद्दीन सिद्दीकी फर्रुखाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना राठौर के प्रचार के लिए पहुंचे थे. जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करते हुए कहा कि अर्चना राठौर को जिताकर बहन कुमारी मायावती को मुख्यमंत्री बनाना है.

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 का आगाज हो चुका है. 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान हुआ वहीं अब दूसरे चरण की तैयारी में राजनीतिक दल से लेकर आयोग तक सभी जुट गये हैं. 9 जिलों के 55 सीटों पर 14 फरवरी को दूसरे चरण का मतदान होना है. वहीं दूसरे चरण से पहले कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना राठौर के नगर कमालगंज में चुनाव कार्यालय पहुंचे पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी की जुबान फिसल गई. कांग्रेस नेता ने बसपा सुप्रीमो मायावती के लिए बड़ी बात कह दी.

बता दें कि बसपा छोड़कर कांग्रेस शामिल हुए पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी (Naseemuddin Siddiqui)फर्रुखाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना राठौर के प्रचार के लिए पहुंचे थे. जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करते हुए कहा कि अर्चना राठौर को जिताकर बहन कुमारी मायावती (Mayawati) को मुख्यमंत्री बनाना है. जिसते बाद उनकी काफी किरकिरी हो रही है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. पूर्व काबीना मंत्री नसीमुद्दीन ने इसके बाद मीडिया से बातचीत के दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया.

Also Read: UP Chunav 2022: प्रियंका गांधी ने PM मोदी पर बोला हमला, लोगों से कहा- भविष्य को ध्यान में रखकर ही वोट दें

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Election 2022) का ऐलान चुनाव आयोग ने 8 जनवरी को किया। 403 सीटों वाली 18वीं विधानसभा के लिए 10 फरवरी से 7 मार्च तक सात चरणों में वोट पड़ेंगे। 10 मार्च को चुनाव के नतीजे (UP Election results) आएंगे। यूपी में सात चरणों (Seven Phase) के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान (Voting) होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें