23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पहले साइकिल का एक पहिया मुलायम सिंह तो दूसरा आजम थे, अब सपा में मुस्लिमों को नहीं तवज्जो- पूर्व मंत्री

पूर्व राज्यमंत्री आबिद रजा ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, नई सपा में मुस्लिम नेता साफ कर दिए गए हैं. सहारनपुर, मुरादाबाद, रामपुर, पीलीभीत से लेकर बदायूं तक के पुराने और मजबूत मुस्लिम नेताओं की सपा ने सियासत खत्म कर दी है.

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली की बिथरी चैनपुर विधानसभा की नगर पंचायत ठिरिया निजावत खां में बदायूं सदर के पूर्व विधायक एवं पूर्व राज्यमंत्री आबिद रजा ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, नई सपा में मुस्लिम नेता साफ कर दिए गए हैं. सहारनपुर, मुरादाबाद, रामपुर, पीलीभीत से लेकर बदायूं तक के पुराने और मजबूत मुस्लिम नेताओं की सपा ने सियासत खत्म कर दी है.

नई और पुरानी सपा में बहुत फर्क है- पूर्व मंत्री

पूर्व मंत्री ने कहा, मैं भी समाजवादी में था, लेकिन जो अब की सपा है, वो पहले की समाजवादी पार्टी नहीं बची है. नई और पुरानी सपा में बहुत फर्क है. पहले की सपा में साइकिल का एक पहिया मुलायम सिंह यादव और दूसरा पहिया मुहम्मद आजम खां के नाम से जाना जाता था. मगर, अब साइकिल के दोनों पहिए कैद हैं.

‘ये चुनाव पांच साल का मुस्तकविल तय करता है’

एक घर में कैद है, तो दूसरा जेल कैद में है. इस नई सपा में सीएम योगी जी के नजदीकी हिन्दू युवा वाहिनी के अध्यक्ष सुनील सिंह अखिलेश यादव के करीब में बैठते हैं. ये वहीं सुनील सिंह हैं, जिन्होंने, बयान दिया था, मुस्लिम औरतों को कब्रों से निकालकर रेप करो. इसके बाद भी तुम बुराई का ईनाम अच्छाई के रूप में दोगे, तो तुम्हारा मुस्तकबिल खत्म हो जाएगा. सीओ जियाउल हक को किसने मारा, आपको नहीं मालूम. ये चुनाव पांच साल का मुस्तकविल तय करता है.

तुम्हारी जिंदगी की परेशानियां, तुम्हारे बच्चों का भविष्य तय तो अल्लाह करता है. मगर, आपके इलाके का विधायक अच्छा हो, तो उसके जरिए से विकास होता है. बसपा के बिथरी प्रत्याशी के स्वर्गीय पिता पूर्व विधायक वीरेंद्र सिंह की तारीफ की. मुसलमानों को दलित समाज से सीखने की सलाह दी. बोले, इनका प्रत्याशी जीते या हारे, लेकिन वोट अपनी नेता को देते हैं. इससे उनका परसेंटेज बढ़ती है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें