30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में पाये गये 58 नये कोरोना पॉजिटिव, एक्टिव मरीजों की संख्या पहुंचा 610, तीने संक्रमित मरीजों की मौत

सिविल सर्जन डॉ. विभा सिंह ने बताया कि जिन लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है,सभी को होम आइसोलेशन में रखा गया है. मेडिकल टीम को अल्टरनेट डे पर संक्रमितों के घर जाकर इनके स्वास्थ्य की निगरानी रखने का निर्देश दिया गया है.

पटना. बिहार की राजधानी पटना में कोरोना की रफ्तार भले थम गयी है, लेकिन बीते एक सप्ताह से सक्रिय मरीजों की संख्या में कभी गिरावट तो कभी तेजी से बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. जिले में गुरुवार को 58 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसके साथ ही एक्टिव मरीजों की संख्या 621 से घटकर 610 पहुंच गयी है. 24 घंटे में 11 लोगों ने कोरोना को मात दी है. दूसरी ओर कोरोना से पीएमसीएच में एक मरीज की मौत हो गयी.

मरीज का नाम 64 वर्षीय अली हैदर खान हैं जो गोपालगंज जिले के निवासी हैं. तबीयत खराब होने के बाद बीते 8 फरवरी को उन्हें पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था, जहां गुरुवार की दोपहर मौत हो गयी. वहीं सिविल सर्जन डॉ. विभा सिंह ने बताया कि जिन लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है,सभी को होम आइसोलेशन में रखा गया है. मेडिकल टीम को अल्टरनेट डे पर संक्रमितों के घर जाकर इनके स्वास्थ्य की निगरानी रखने का निर्देश दिया गया है.

एम्स में कोरोना से दो मरीजों की मौत

गुरुवार को एम्स पटना में दो मरीजों की मौत कोरोना संक्रमण के इलाज के दौरान हो गयी. जबकि एक मरीज को ठीक होने पर डिस्चार्ज किया गया. इसके अलावा तीन मरीजों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है, जिन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है. एम्स कोरोना नोडल आफिसर डॉ संजीव कुमार के मुताबिक पटना एम्स में गुरुवार को एम्स के आइसोलेशन वार्ड में एडमिट बिहार निवासी 78 साल के पन्ना लाल सिंह व मीठापुर पटना निवासी 60 वर्षीय विजय कुमार सिन्हा की मौत कोरोना से हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें