26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mouni Roy पूल किनारे दिखीं काफी बोल्ड, ब्लैक मोनोकिनी पहने नागिन एक्ट्रेस ने दिए किलर पोज, तसवीर वायरल

मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक तसवीरें पोस्ट की है. इन फोटोज में वो ब्लैक मोनोकिनी पहने पूल किनारे पोज देती दिख रही है.

Mouni Roy pool photo: एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार संग इन दिनों कश्मीर में हनीमून एन्जॉय कर रही हैं. मौनी वहां से लगातार अपनी खूबसूरत तसवीरें शेयर कर रही है. बर्फीली वादियां का लुत्फ उठाते नागिन एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ फोटोज शेयर किया था. अब पूल में चिल करते हुए एक्ट्रेस ने काफी बोल्ड तसवीरें शेयर की है.

ब्लैक मोनोकिनी में मौनी रॉय

मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक तसवीरें पोस्ट की है. इन फोटोज में वो ब्लैक मोनोकिनी पहने पूल किनारे पोज देती दिख रही है. वो हर फोटो में हॉट अंदाज से पोज दे रही है. उनका कातिलाना लुक देखकर फैंस यकीनन उनपर मर- मिटेंगे. तसवीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इसपर उनके चाहने वाले कमेंट भी कर रहे है.

मौनी की तसवीरों पर फैंस के कमेंट

एक्ट्रेस मौनी रॉय की फोटोज में बैकग्राउंड भी काफी खूबसूरत है. बाहर बर्फ से ढके हुए पेड़ और अन्दर मोनोकिनी में पोज देती एक्ट्रेस. ये तसवीरें देख फैंस बेकाबू हो रहे है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, बेबी, बाहर ठंड है. इसपर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, कतई हॉट. एक और यूजर ने लिखा, आग लगा दिया आपने.

मौनी रॉय का वीडियो

इससे पहले मौनी रॉय ने एक वीडियो शेयर किया था. इसमें वो बर्फिली वादियों के बीच दिखी. अपने होटल के कमरे से वो वीडियो शूट करती दिखी. अलग- अलग क्लिप्स को मिलाकर वो वीडियो बनाते दिखी. कभी येलो जैकेट तो कभी ब्लू आउटफिट में वो काफी खूबसूरत लग रही थी.

पिछले महीने मौनी ने सूरज संग रचाई शादी

बता दें कि मौनी रॉय ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ 27 जनवरी को शादी किया था. कपल ने मलयाली और बंगाली रीति-रिवाज से शादी की थी. उनकी शादी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे. एक्ट्रेस ने कई तसवीरें और वीडियोज भी शेयर किए थे.

Also Read: सस्पेंस, क्राइम से भरपूर है ये 7 सुपरहिट वेब सीरीज, OTT पर फ्री में देखकर आप भी करें एन्जॉय

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें