22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Uttarakhand Election 2022: आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ने कांग्रेस प्रत्याशी के छू लिये पैर, जानें वजह

Uttarakhand Election 2022: आप प्रत्याशी अरविंद वर्मा कार्यकर्ताओं के साथ बाजार क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर कर रहे थे. इस दौरान वह बदरीनाथ मार्ग पर व्यापारियों से मिलकर उनसे पार्टी के पक्ष के मतदान करने की अपील कर रहे थे.

कोटद्वार (Uttarakhand Election 2022) : आम तौर पर चुनाव के दौरान प्रत्याशियों का एक-दूसरे के प्रति छत्तीस का आंकड़ा होता है. प्रत्याशी एक-दूसरे के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी और आरोप प्रत्यारोप करते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन, ऐसा कम ही दिखाई देता है कि एक प्रत्याशी, दूसरे प्रत्याशी के पांव छूकर उनसे अपनी जीत के लिए आशीर्वाद ले. ऐसा ही हैरानी भरा नजारा तब देखने को मिला, जब आप प्रत्याशी अरविंद वर्मा चुनाव प्रचार के दौरान बदरीनाथ मार्ग स्थित कांग्रेस चुनाव कार्यालय पहुंचे और यहां कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह नेगी के पांव छूकर उनसे आशीर्वाद लिया.

बुधवार को आप प्रत्याशी अरविंद वर्मा कार्यकर्ताओं के साथ बाजार क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर कर रहे थे. इस दौरान वह बदरीनाथ मार्ग पर व्यापारियों से मिलकर उनसे पार्टी के पक्ष के मतदान करने की अपील कर रहे थे. अचानक ही वह चुनाव प्रचार करते हुए कांग्रेस के चुनाव कार्यालय पहुंचे और अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता कर रहे कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह नेगी के पांव छूकर उनसे आशीर्वाद लिया.

Also Read: ‘1961 की बजाय 1947 में ही गोवा आजाद हो गया होता अगर नेहरू ने’, अमित शाह ने कांग्रेस पर किया हमला

आप प्रत्याशी अरविंद वर्मा ने कहा कि वह कई बार विधायक रह चुके हैं और वह हमारे अभिभावक हैं. उन्होंने कहा कि इस बार यूथ की बारी है और अबकी बार आप की सरकार है. इससे पूर्व वर्ष 2017 के चुनाव में भाजपा प्रत्याशी डॉ. हरक सिंह रावत ने भी कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह नेगी को अपना बड़ा भाई बताते हुए उनके पांव छूकर उनसे आशीर्वाद लिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें