24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Chunav 2022: भगवती प्रसाद सागर और सरोज कुरील पर आचार संहिता का उल्लघंन करने पर केस दर्ज

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गयी है. कानपुर में भाजपा-अपना दल(एस) की प्रत्याशी सरोज कुरील भगवती प्रसाद सागर समेत 150 समर्थकों पर आचार संहिता और महामारी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज हुई है.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के तीसरे चरण में कानपुर में मतदान होना है. चुनाव को लेकर प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ प्रचार-प्रसार करने में लगे हुए है. कानपुर में भाजपा-अपना दल(एस) की प्रत्याशी सरोज कुरील और भाजपा को छोड़कर सपा में गए भगवती प्रसाद सागर समेत 150 समर्थकों पर आचार संहिता और महामारी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज हुई है.

एसडीएम आयुष चौधरी ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमे सरोज कुरील और भगवती प्रसाद सागर समर्थकों के काफिले के साथ जनसंपर्क कर रहे थे. इस वीडियो पर जांच के आदेश दिए गए थे. जिसमें उप निरीक्षक सुनीता यादव की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

Also Read: UP चुनाव में सरकार को सबक सिखाएंगे किसान, अब याद आई है हमारी- राकेश टिकैत

आपको बता दें कि घाटमपुर के इटर्रा गांव में प्रत्याशी सरोज कुरील 9-10 गाड़ियों और लगभग 80 समर्थकों के साथ में चुनाव प्रचार कर रही थी. वहीं ट्रेनी उपनिरीक्षक रवि कुमार ने भगवती प्रसाद सागर के खिलाफ ग्राम रतनपुर में गाड़ियों के काफिले और 60 से 70 समर्थकों के साथ प्रचार कर रहे, इसलिए इनके ऊपर भी आचार संहिता और कोविड प्रोटोकॉल के उलंघन पर रिपोर्ट दर्ज हुई है.

Also Read: शराबबंदी, ग्रामीण आवास योजना के तर्ज पर बिहार सरकार ने किया सर्वांगीण विकास, अब यूपी की बारी- श्रवण कुमार

रिपोर्ट- आयुष तिवारी, कानपुर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें