24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PM मोदी का राहुल गांधी को जवाब, बोले- जो सुनते ही नहीं, ना सदन में दिखते हो, उनके कमेंट पर मैं क्या कहूं

PM Modi Interview साल 2022 के अपने पहले साक्षात्कार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनावों समेत अन्य कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखी. इस दौरान कांग्रेस को लेकर दिए गए अपने हालिया बयानों के संबंध में पूछे जाने पर भी पीएम मोदी ने अपनी बात रखी.

PM Modi Interview साल 2022 के अपने पहले साक्षात्कार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनावों समेत अन्य कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखी. इस दौरान कांग्रेस को लेकर दिए गए अपने हालिया बयानों के संबंध में पूछे जाने पर भी पीएम मोदी ने अपनी बात रखी. लोकसभा और राज्यसभा में कांग्रेस पर हमला बोले जाने को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब पीएम मोदी ने कहा कि हमला करने वाली भाषा ना मैं जानता हूं, ना मेरी प्रकृति है.

कांग्रेस के आरोपों पर पीएम का जवाब

पीएम मोदी ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि तर्क और तथ्य के आधार पर मैं सदन में कोई बात बताऊं, मीडिया में भले ही हमारे शब्दों का इस्तेमाल गरम-गरम मसाला बनाने के लिए किया जाता होगा, लेकिन हम हमला नहीं करते है. बल्कि, हम संवाद करते है. वाद विवाद भी होता है. टोका टाकी भी होती है और इस विषयों को मैं हंसते हुए स्वीकार करता हूं तथा इसके लिए मुझे कोई नाराजगी नहीं है.


राहुल गांधी पर पीएम मोदी का पलटवार

पीएम मोदी ने कहा कि सदन में मैंने हर विषयों पर तथ्यों के आधार पर बात की है. कुछ विषयों पर सदन में हमारे विदेश मंत्रालय ने विस्तार से कहा है. वहीं, कुछ विषयों पर विस्तार से हमारे रक्षा मंत्रालय ने कहा हुआ है. जहां कुछ विषयों पर जरूरत महसूस हुई, वहां मैंने भी विस्तार से कहा है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर जो सुनते ही नहीं, जो सदन में बैठते ही नहीं है, उनके कमेंट पर मैं क्या जवाब दूंगा.

राष्ट्र को बुराईयों की तरफ नहीं जाने देंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैंने मन बना लिया है, अब राष्ट्र को हम बुराईयों की तरफ नहीं जाने देंगे. हम देश में जनहित के लिए जीने वाले, जनहित के लिए जुझने वाले जनता जनार्दन के सपनों को पूरा करने वाली व्यवस्थाओं को ही बनाएंगे. उसी को बढ़ायेंगे, उसी को चलाएंगे, जरूरत पड़ी तो उसी का साथ देंगे. यहीं हमारा रास्ता रहेगा. हम देश को तबाही वाले रास्ते पर ले जाने वाले जितने तरीके है, उसे नहीं आने देंगे.

Also Read: NCRB Data: भारत में 2018-2020 के बीच 16 हजार से अधिक लोगों ने दिवालिया होने या कर्ज से दुखी होकर दी जान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें