24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Election: भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह को रैली करना पड़ गया भारी, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच

UP Election 2022: भाजपा ने इस बार बलिया के बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह को टिकट नहीं दिया है. सुरेन्द्र सिंह की जगह भाजपा ने इस बार बैरिया विधानसभा से राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला को मैदान में उतारा है.

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का कल से आगाज होने जा रहा है. कुल सात चरण में होने वाले यूपी चुनाव में कल पहले चरण ता मतदान होगा. वही बाकि 6 चरणों में होने वाले मतदान के लिए सभी राजनीतिक दलों और नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. फिलहाल चुनाव आयोग ने बड़ी चुनावी रैलियों में रोक लगा रखी है उसके बावजूद भी नेता इन नियमों का उल्लघंन कर रहे हैं. वहीं बलिया में पुलिस ने बैरिया भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह पाल पर पुलिस ने नियमों का उल्लघंन करने पर मुकदमा दर्ज किया है.

न्यूज एजेन्सी ANI के अनुसार पुलिस ने बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह सहित सात नामजद और 1000 अज्ञात लोगों पर आचार संहिता उल्लंघन सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है. मंगलवार को बैरिया देवराज ब्रह्म मोड़ पर विधायक सुरेंद्र सिंह के समर्थन हजारों लोगों की भीड़ एकत्र हो गई थी. एनएच 31 पूरी तरह से जाम हो गया था। देर शाम बैरिया पुलिस ने विधायक सुरेंद्र सिंह सहित सात नामजद व एक हजार अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 341 व 188, कोविड महामारी अधिनियम तथा 171 एच के अंतर्गत केस दर्ज किया है.

Also Read: UP Election 2022: पहले चरण में ही होगा भाजपा का लिटमस टेस्ट, योगी सरकार के 9 मंत्री मैदान में

बता दें कि भाजपा ने इस बार बलिया के बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह को टिकट नहीं दिया है. सुरेन्द्र सिंह की जगह भाजपा ने इस बार बैरिया विधानसभा से राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला को मैदान में उतारा है. बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने फेसबुक पर पहले ही लिख दिया था कि वह आठ फरवरी को निर्दलीय नामांकन करेंगे. सुरेंद्र सिंह का टिकट कटना बड़ी घटना मानी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें