30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Election: ममता बनर्जी की एंट्री पर सिद्धार्थ नाथ का हमला- अखिलेश के गुंडाराज का समर्थन करने आईं यूपी

दो दिवसीय दौर पर यूपी पहुंची ममता बनर्जी पर योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी यूपी में गुंडाराज का समर्थन करने आई हैं.

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए अब सिर्फ दो दिन का समय बाकी रह गया है. 10 फरवरी को पहले चरण के लिए मतदान होना है. इससे पहले प्रदेश की राजनीति में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की एंट्री हो गई है. सोमवार को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मिलने के बाद आज ममता बनर्जी प्रेस कांफ्रेंस करेंगी. इस बीच योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि, ममता बनर्जी यूपी में गुंडाराज का समर्थन करने आई हैं.

‘अखिलेश यादव के गुंडाराज का समर्थन करने आईं ममता बनर्जी’

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि, ममता बनर्जी बंगाल में एक गुंडाराज चला रही हैं और यहां पर अखिलेश यादव का जो गुंडाराज चला था. वो उसका समर्थन करने आई हैं. उत्तर प्रदेश की जनता ने फैसला कर लिया है कि अखिलेश जी और उनकी पार्टी को पूरी तरह से कोल्ड स्टोरेज में डाल देंगे.

ममता बनर्जी और अखिलेश यादव की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस

दरअसल, विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी दो दिवसीय दौरे पर यूपी आ गई हैं. लखनऊ पहुंचते ही ममता बनर्जी का सपा का सुप्रीमो अखिलेश यादव और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल समेत समाजवादी पार्टी के अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक यूपी चुनाव को लेकर चर्चा भी चली. मंगलवार दोपहर 11.30 बजे से ममता बनर्जी और सपा अखिलेश यादव के साथ प्रदेश कार्यालय में संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस करेंगी. इसके बाद वर्चअल रैली को संबोधित करेंगी. यहां से वह वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें