29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Chunav 2022: फूलपुर से प्रवीण पटेल और मुर्तजा सिद्धिकी ने किया नामांकन

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर आज फूलपुर विधानसभा से नामांकन के सातवें दिन निवर्तमान विधायक प्रवीण पटेल ने नामांकन किया. वहीं प्रतापपुर निवर्तमान विधायक मुर्तजा सिद्धकी ने भी फूलपुर से अपना नामांकन दाखिल किया.

Prayagraj News. फूलपुर विधानसभा से नामांकन के सातवें दिन निवर्तमान विधायक प्रवीण पटेल ने भारतीय जनता पार्टी से नामांकन किया. वहीं दूसरी ओर बीएसपी छोड़ में सपा में शामिल हुए प्रतापपुर निवर्तमान विधायक मुर्तजा सिद्धकी ने भी फूलपुर से अपना नामांकन दाखिल किया. इसके साथ ही फूलपुर से बसपा प्रत्याशी रामतोलन यादव दो दिन पहले ही नामांकन दाखिल कर चुके हैं.

विकास के जो काम कोविड काल में छूट गए हैं, उन्हें करना होगी प्राथमिकता

निवर्तमान प्रत्याशी प्रवीण पटेल ने नामांकन के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि कोविड के कारण जो काम क्षेत्र में रह गए हैं, उन्हें विधायक बनने के बाद पूरा करना उनकी प्राथमिकता होगी. उन्होंने कहा कि नगर निगम की सीमा में आए हुए गांव का तेजी से विकास किया जाएगा. साथ ही अंदामा में अधिग्रहित की गई जमीन पर पौधारोपण के बाद अब पक्षी विहार बनाने को लेकर उनकी प्राथमिकता होगी.

Also Read: UP Election 2022: कासगंज की 3 सीटों पर 37 प्रत्याशी मैदान में, सभी को मिला चुनाव चिन्ह

वहीं सपा प्रत्याशी मुर्तजा सिद्धिकी ने नामांकन के बाद कहा कि उनकी प्राथमिकता विधानसभा में विकास संबंधी कार्य कराने को लेकर होगी. चुनाव से पहले बसपा छोड़ सपा में आए मुर्तजा ने अखिलेश यादव का धन्यवाद करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने उनपर जो भरोसा जताया है. उसे कायम रखूंगा. उनकी प्राथमिकता सभी वर्ग को साथ लेकर चलने की होगी.

Also Read: गोरखपुर में बड़ा हादसा, रोडवेज और बारातियों से भरी गाड़ी में आमने-सामने की टक्कर, तीन की मौत, 3 घायल

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें