30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलीगढ़ में सपा पर गरजे योगी आदित्यनाथ, कहा- बुलडोजर चलता है, तो नोट के पहाड़ निकलते हैं

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज अलीगढ़ में एक दिन में 2 जनसभा कीं. इस दौरान उन्होंने सपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा को बुलडोजर से ज्यादा परेशानी हो गई है. बुलडोजर चलता है, तो नोट के पहाड़ निकलते हैं.

Aligarh News: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज अलीगढ़ में एक दिन में 2 जनसभा कीं. इस दौरान उन्होंने सपा पर जमकर निशाना साधा. योगी आदित्यनाथ ने नानऊ और आगरा रोड पर जनसभा कर अलीगढ़ में भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील भी की.

अलीगढ़ की नानऊ जनसभा में गरजे योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अलीगढ़ में पहली जनसभा अकराबाद के नानऊ पैंठ मैदान में की. जहां योगी आदित्यनाथ ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा को बुलडोजर से ज्यादा परेशानी हो गई है. बुलडोजर चलता है, तो नोट के पहाड़ निकलते हैं. समाजवादी नेता बताए कि हमारे काम दिखाई दे रहे हैं? लेकिन आपने कोई विकास कराया,

उन्होंने कहा कि हमने कब्रिस्तान की बाउंड्रीबाल बनाई है. भाजपा की सरकार में 700 धाम, मंदिरों पर काम हुए हैं. अयोध्या विकसित हो रही है. काशी को अत्याधुनिक बनाया जा रहा है, अब मथुरा की बारी है. भाजपा की डबल इंजन की सरकार में दंगे नहीं होते, अराजकता नहीं होती, गुंडागिर्दी नहीं हो सकती, बहन बेटियों की सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता, दंगा, फसाद सपा की सरकार को विरासत में मिला था.

कैलाश फार्म हाउस पर गिनाए सरकार के काम

योगी आदित्यनाथ ने दूसरी जनसभा अलीगढ़ के आगरा रोड स्थित कैलाश फार्म हाउस पर की. जनसभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डिफेंस कारिडोर में जो तोप तैयार होगी, उसपर बैठकर अलीगढ़ का युवा सीमा पर जाएगा और दुश्मन के छक्के छुड़ाने का काम करेगा. हमारी सरकार ने राजा महेंद्र प्रताप के नाम को आगे बढ़ाया. यही नहीं हमारी सरकार ने कल्याण सिंह के नाम पर लखनऊ में एक हजार करोड़ के कैंसर रिसर्च सेंटर का नाम कल्याण सिंह के नाम पर रखा है.

एएमयू पर ये बात बोले योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने एएमयू का जिक्र करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने राजा महेंद्र प्रताप के नाम को आगे बढ़ाया. क्या राजा महेंद्र प्रताप के नाम पर विवि की स्थापना पहले क्यों नहीं हो पाई. जिस अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के लिए उन्होंने अपनी भूमि दान दी थी, उस यूनिवर्सिटी के अंदर राजा महेंद्र प्रताप के नाम से कोई शिलापट क्यों नहीं लग पाया था. कारण साफ है, देश के महापुरुषों के प्रति सम्मान का भाव नहीं था.

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें