28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजा भैया के समर्थक शादी का कार्ड छपवाकर रिश्तेदारों से मांग रहे वोट, दे रहे ये नारा

यूपी चुनाव को लेकर एक शादी का कार्ड इन-दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कार्ड पर पर राजा भैया की फोटो छपवाकर उन्हें इस बार फिर एक लाख से अधिक मतों के साथ विधानसभा चुनाव जिताने की अपील की गई है.

Prayagraj News. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की खुमारी नेताओं से लेकर उनके समर्थकों तक सिर चढ़कर बोल रही है. नेता और समर्थक चुनाव प्रचार में तरह-तरह की तरकीब निकाल रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक शादी का निमंत्रण कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है. यह निमंत्रण कार्ड राजा भैया के समर्थक की ओर से छपवाया गया है. जिसमें शादी के निमंत्रण के साथ ही कार्ड पर राजा भैया की फोटो छपवाकर उन्हें इस बार फिर एक लाख से अधिक मतों के साथ विधानसभा चुनाव जिताने की अपील की गई है.

यह निमंत्रण कार्ड कालाकांकर निवासी धर्मेंद्र मिश्रा का है. कार्ड में शुभ तिलकोत्सव और बहू भोज के निमंत्रण के साथ ही राजा भैया की फोटो के साथ उन्हें वोट देने की भी अपील की गई है. गौरतलब है कि राजा भैया कुंडा से 6 बार से लगातार विधायक है. इस बार राजा भैया ने जहां डेढ़ लाख पार का नारा दिया है वहीं समाजवादी पार्टी ने उनके खिलाफ गुलशन यादव को मैदान में उतारा है. करीब दो दशक बाद समाजवादी पार्टी ने कुंडा में राजा भैया के खिलाफ अपना उम्मीदवार उतारा है.

गुलशन यादव पूर्व में राजा भैया के ही सहयोगी रहे हैं और उनकी पत्नी ही राजा भैया के समर्थन से ही कुंडा की चेयरमैन निर्वाचित हुई थी. हालांकि बाद में आपसी मतभेद के बाद राजा भैया ने गुलशन यादव को साइडलाइन कर दिया था. वहीं राजा के सामने गुलशन के आ जाने से कुंडा की सियासत में अलग ही रंग देखने को मिल रहा है. दिन-दिन पहले गुलशन यादव ने जहां राजा भैया से अपनी जान को खतरा बताया था. शुक्रवार को नामांकन के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति गुलशन पर हमले की नियत से भी पहुंचा था. घटना से पहले ही पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में ले लिया. पांचवें चरण में 27 फरवरी को मतदान होने हैं.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें