29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रयागराज: नामाकंन के चौथे दिन कांग्रेस की मंजू संत समेत 10 ने किया नामांकन, अब तक 483 ने खरीदा है पर्चे

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो चुकी है. आज प्रयागराज में नामाकंन के चौथे दिन कांग्रेस उम्मीदवार मंजू संत समेत 10 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया.

Prayagraj News. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के पांचवें चरण के लिए नामांकन के चौथे दिन बारा विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार मंजू संत समेत 10 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया. चार उम्मीदवारों ने निर्दलीय तो ज्ञान प्रकाश मौर्य ने फाफामऊ विधानसभा से जन अधिकार पार्टी से नामांकन किया है. संजय कुमार यादव ने राइट टू रिकाल और विनोद कुमार पांडे ने निर्दलीय चुनाव नामांकन पत्र दाखिल किया है. नामांकन के चौथे दिन तक 483 लोगों पर्चा खरीद चुके है.

फूलपुर विधानसभा से अशोक मौर्य ने पीपल्स पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिक से तो प्रतापपुर से कमल ने विकासशील इंसान पार्टी से नामांकन पत्र दाखिल किया है. अभी सोरांव और मेजा से एक भी नामांकन पत्र नहीं दाखिल नहीं हुआ है.

Also Read: SP के राज में गुंडे माफिया हावी, जबकि योगी सरकार ने बहाई विकास की गंगा, जेपी नड्डा ने अखिलेश पर बोला हमला

करछना से ताराचंद ने निर्दलीय और इलाहाबाद उत्तरी से शैलेंद्र कुमार प्रजापति, इलाहाबाद पश्चिमी से संतोष पाल ने भारतीय शक्ति चेतना पार्टी से नामांकन पत्र दाखिल किया है. बारा विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर मंजू संत ने नामांकन किया. वहीं बतौर निर्दलीय प्रत्यासी के रूप में कौशल्या ने बारा विधानसभा से नामांकन किया.

Also Read: UP Election 2022: सपा प्रमुख अखिलेश यादव अलीगढ़ में सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे वोट

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें