28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Chunav 2022: विधानसभा चुनाव से ठीक पहले शिवपाल यादव के ऑफिस पर ताला, क्या चाचा-भतीजे में कुछ गड़बड़?

UP Eelction 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सरगर्मी तेज हो चुकी है. इसी बीच जहां सभी उम्मीदवार प्रचार-प्रसार में लगे हुये है. वहीं शिवपाल यादव के दफ्तर पर ताला लटक गया है.

UP Eelction 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सियासी गहमागहमी तेज हो चुकी है. सात चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजे 10 मार्च को निकलेंगे. चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारियों और प्रचार-प्रसार में जुटी हुई है. सभी प्रत्याशी दिन-रात एक कर मतदाताओं को लुभाने का काम कर रहे है. इसी बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) के दफ्तर पर ताला लटका हुआ है. शिवपाल यादव के इटावा स्थित ऑफिस के बाहर ताला लटक गया है.

गौरतलब है कि यह ताला जिलाध्यक्ष सुनील यादव के इस्तीफे के बाद से लटका है. इसी बीच अब अंदर खेमे में भारतीय जनता पार्टी को वॉक ओवर देने की बात कही जा रही है. दरअसल बीते बुधवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Progressive Samajwadi Party) के जिला अध्यक्ष सुनील यादव ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. हालांकि इस्तीफे का कारण उन्होंने नहीं बताया. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि समाजवादी पार्टी और प्रसपा गठबंधन में शिवपाल यादव को प्रदेशभर में सिर्फ एक सीट दी गयी है. जिससे कार्यकर्ताओं में काफी नाराजगी है. सुनील यादव ने इस्तीफा भी दे दिया. जिसके बाद गुरुवार को अन्य कार्यकर्ता दफ्तर पहुंचे तो गेट पर ताला लटका मिला.

Also Read: UP Election 2022: गले में जूतों की माला पहनकर वोट मांगने पहुंचा प्रत्याशी, जानें क्या है पूरा मामला

उत्तर विधानसभा चुनाव को लेकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया है. जिसके बाद सपा ने शिवपाल यादव को इटावा की जसवंतनगर सीट से चुनावी मैदान में उतारा है. आपको बता दें कि इटावा की जसवंतनगर विधानसभा सीट मुलायम परिवार का गढ़ मानी जाती है. इस सीट पर साल 1996 से शिवपाल यादव जीत दर्ज करवाते आये है.

Also Read: UP Chunav 2022: छठे चरण का मतदान तीन मार्च को, 10 जिलों की 57 सीटों के लिए जारी होगी अधिसूचना

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें