25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जेपी सेंट्रल जेल के अंदर मोबाइल ले जाते कक्षपाल गिरफ्तार, जानें कैसे छुपाकर ले जा रहे थे फोन

jharkhand news: हजारीबाग के जयप्रकाश नारायण केंद्रीय कारा के अंदर मोबाइल ले जाते कक्षपाल को जांच के दौरान गिरफ्तार किया गया है. कक्षपाल शत्रुघ्न ठाकुर अपने जूते के अंदर दो मोबाइल को छुपाकर ले जा रहा था. इसी बीच जांच के दौरान इसे बरामद किया गया.

Jharkhand news: हजारीबाग के लोकनायक जयप्रकाश नारायण केंद्रीय कारा में गुरुवार की सुबह भूतपूर्व सैनिक कक्षपाल शत्रुघ्न ठाकुर को जेल के अंदर मोबाइल ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. कक्षपाल शत्रुघ्न जेल में ड्यूटी के लिए जा रहा था. इसी दाैरान उसकी जांच -पड़ताल की गयी, तो उसके पास से दो मोबाइल फोन मिला. इस मामले में जेल अधीक्षक कुमार चंद्रशेखर ने कक्षपाल के खिलाफ कार्रवाई की बात कही.

जूते में छिपाकर कक्षपाल ले जा रहे थे मोबाइल

बताया गया कि गुरुवार की सुबह कक्षपाल शत्रुघ्न ठाकुर ड्यूटी के लिए जयप्रकाश नारायण केंद्रीय कारा में जा रहा है. इसी दाैरान उसकी जांच -पड़ताल की गयी. जूता स्कैनिंग करने पर दो मोबाइल मिलने का संकेत मिला. जूता खुलवा कर देखा गया, तो जूते के अंदर दो एंड्राइड फोन और दो की पैड फोन बरामद हुआ, जिसे तत्काल जब्त कर लिया गया.

गिरफ्तार कक्षपाल से पूछताछ

इस संबंध में जेल अधीक्षक कुमार चंद्रशेखर ने बताया कि कक्षपाल से पूछताछ की गयी है. मोबाइल किसे देने जा रहा था, इसकी जानकारी ली जा रही है. अधीक्षक ने कहा कि मोबाइल के साथ पकड़े गये कक्षपाल पर कार्रवाई की प्रक्रिया चल रही है. वहीं, इस मामले के बाद जेल गेट के अंदर और बाहर चौकसी बढ़ा दी गयी है.

Also Read: CM हेमंत सोरेन ने रघुवर सरकार की इन ‘गड़बड़ियों’ की जांच का जिम्मा ACB को सौंपा, पढ़ें पूरी खबर
अपराध पर अंकुश को लेकर सीएम गंभीर

मालूम हो कि राज्य में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर सीएम हेमंत सोरेन की सख्ती और मुख्य सचिव के आदेश के बाद राज्य के सभी जेलों में छापेमारी हुई थी. हालांकि, इस छापेमारी में कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिले थे. राज्य की जेलों से लगातार अपराध संचालन की सूचना के बाद सभी रेस हो गये. जबकि दूसरी ओर गुमला जेल में क्रिमिनल सुजीत सिन्हा और उसके सहयोगियों द्वारा पार्टी करने की तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी. इस मामले में जेल में जाकर जांच भी की गयी थी.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें