30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

RRB-NTPC Result : खान सर समेत छह कोचिंग संचालकों को नोटिस, सात दिनों में मांगा गया जवाब

राजेंद्र टर्मिनल पर हंगामा करने के मामले में नामजद फैजल खान उर्फ खान सर समेत छह कोचिंग संचालक सह शिक्षक व दो नामजद छात्रों को नोटिस भेजा गया है.

पटना. आरआरबी-एनटीपीसी रिजल्ट को लेकर रेलवे अभ्यर्थियों द्वारा राजेंद्र टर्मिनल पर हंगामा करने के मामले में नामजद फैजल खान उर्फ खान सर समेत छह कोचिंग संचालक सह शिक्षक व दो नामजद छात्रों को नोटिस भेजा गया है. इसके अनुसार उन्हें सात दिनों के अंदर पक्ष रखने को कहा गया है.

इन कोचिंग संचालकों को नोटिस

1. फैजल खान उर्फ खान सर

2. एसके झा सर

3. नवीन सर

4. अमरनाथ सर

5. गगन प्रताप सर

6. गोपाल वर्मा सर

मालूम हो कि इससे पहले डीएम व एसएसपी ने बताया था कि नामजद शिक्षकों के खिलाफ नोटिस भेजा जायेगा और उनसे अपना पक्ष रखने को कहा जायेगा. थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती ने बताया कि खान सर के मैनेजमेंट का एक शख्स गुरुवार की देर रात थाना पहुंच नोटिस ले गया है. दरअसल 24 जनवरी को राजेंद्र नगर टर्मिनल पर रेलवे अभ्यर्थियों द्वारा जमकर हंगामा किया गया था.

छात्रों ने जमकर पथराव भी किया था. करीब छह घंटे के बवाल के बाद मौके पर डीएम-एसएसपी व रेलवे डीआरएम भी पहुंच गये थे. पुलिस ने मौके से चार छात्रों को गिरफ्तार भी किया था और उसी से दौरान इन सभी कोचिंग संचालकों के नाम आये थे. इन पर छात्रों को उकसाने का आरोप है. इसी के बाद 25 जनवरी को भिखना पहाड़ी पर भी अभ्यर्थियों ने हंगामा किया था.

कई कोचिंग संचालकों को अब भी एफआइआर की जानकारी नहीं

थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती ने बताया कि इनमें कई कोचिंग संचालकों को अबतक नहीं पता था कि इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि कई कोचिंग संचालक बिहार से बाहर दूसरे राज्यों में रहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें