30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Prayagraj News: ट्यूबवेल में सोते युवक की ईंट से कुचलकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

प्रयागराज के नवाबगंज में आज उस वक्त सनसनी फैल गयी, जब ट्यूबल में एक व्यक्ति की लाश मिली. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

Prayagraj Crime News: प्रयागराज जिले के नवाबगंज थाना अंतर्गत इब्राहिमपुर निवासी व्यक्ति की घर से कुछ दूरी पर स्थित ट्यूबल में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. आसपास के लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया. बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक का नाम बहादुर पटेल (40) पुत्र छोटे लाल पटेल बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है.

मामले को लेकर एसपी अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि व्यक्ति की हत्या ईंट से सिर को कूंचकर की गई है. परिजनों के मुताबिक युवक रात का भोजन करने के बाद ट्यूबवेल पर सोने आया था. पुलिस की अभी तक की जांच में सामने आया है कि कुछ दिन पहले युवक का जमीन को लेकर विवाद हुआ था.

Also Read: सपा ने विजमा यादव को प्रतापपुर से बनाया उम्मीदवार, शहर दक्षिणी और शहर पश्चिमी के उम्मीदवार भी किए घोषित

हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसके साथ ही परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर करवाई की जा रही है. जल्द की आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

Also Read: बरेली में सपा प्रत्याशी अगम मौर्य की गाड़ी से प्रचार सामग्री बरामद, आचार सहिंता का मुकदमा लिखने की तैयारी

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें