26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजप्रताप यादव के संगठन छात्र जनशक्ति परिषद का आर्यभट्ट नॉलेज यूनिवर्सिटी के सामने प्रदर्शन, जानें मांगें

तेजप्रताप यादव के संगठन छात्र जनशक्ति परिषद ने आर्यभट्ट नॉलेज यूनिवर्सिटी के गेट पर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया है.

आर्यभट्ट नॉलेज यूनिवर्सिटी के गेट पर छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया और अपनी मांगों के साथ नारेबाजी की. ऑनलाइन परीक्षा के आयोजन की मांग और सेशन लेट होने के विरोध में ये प्रदर्शन किया गया. इंजीनियरिंग के छात्रों के लिए ऑनलाइन परीक्षा लेने या उन्हें प्रमोट करने की मांग छात्र कर रहे हैं.

मंगलवार को आर्यभट्ट नॉलेज यूनिवर्सिटी के मुख्य द्वार पर छात्र जनशक्ति परिषद से जुड़े युवकों ने प्रदर्शन किया. छात्रों ने इस दौरान नारे भी लगाए और अपनी मांगों को लेकर आवाज बुलंद किये. छात्रों ने मांग रखी कि ऑनलाइन पढ़ाई को जब सही ठहराया जा सकता है तो परीक्षा ऑनलाइन क्यों नहीं ली जा सकती है.

छात्र जनशक्ति परिषद ने बीटेक (2020-2024) बैच के लिए सेशन लेट होने का भी विरोध किया. बैनर में इस बात का जिक्र किया कि सेशन 8 महीने लेट चल रहा है. वहीं बीटेक सेकेंड सेमेस्टर परीक्षा को ऑनलाइन आयोजित करने या फिर छात्रों को प्रमोट करने की मांग भी रखी. इन मांगों को लेकर विश्विद्यालय प्रशासन का विरोध भी किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें