28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Election 2022: डिप्टी CM का प्रचार करने पहुंचे MLC का लोगों ने किया विरोध, गांव में घुसने से भी रोका

UP Election 2022: सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का प्रचार करने पहुंचे एमएलसी सुरेंद्र चौधरी को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. लोगों ने 'केशव प्रसाद मौर्य मुर्दाबाद' और 'अखिलेश यादव जिंदाबाद' के नारे लगाते हुए उन्हें गांव में घुसने से रोक दिया.

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को पिछले सप्ताह अपनी ही विधानसभा सिराथू में जहां विरोध का सामना करना पड़ा था, वहीं अब एकबार फिर उन्हीं की विधानसभा में प्रचार करने पहुंचे बीजेपी एमएलसी सुरेंद्र चौधरी के सामने ग्रामीणों ने केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ नारे बाजी करते हुए उन्हें गांव में घुसने से रोक दिया और वापस लौटा दिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


मजरा लोहटी गांव का मामला

जानकारी के मुताबिक, भाजपा एमएलसी सुरेंद्र चौधरी सिराथू विधानसभा क्षेत्र के अफजलपुर वारी का मजरा लोहटी गांव में प्रचार के लिए पहुंचे थे. सुरेंद्र चौधरी केशव प्रसाद मौर्य का चुनाव प्रचार करने जैसे ही पहुंचे ग्रामीणों ने गांव के बाहर ही रोक लिया. वीडियो में ग्रामीणों के विरोध को साफ तौर से सुना और देखा जा सकता है.


Also Read: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ महिलाओं ने की जमकर नारेबाजी, वीडियो वायरल, सपा-कांग्रेस का हमला
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ लगे नारे

वीडियो में ग्रामीणों को कहते हुए साफ सुना जा सकता है कि ‘पहले भगाया गोरों को, अब भगाओ चोरों को’. इस दौरान कुछ लोगों ने केशव प्रसाद मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. वहीं ग्रामीणों ने राममंदिर के मुद्दे पर भी भाजपा एमएलसी और कार्यकर्ताओं को यह कहते हुए घेरा की राम मंदिर सब का है. ग्रामीणों का विरोध देख एमएलसी और केशव प्रसाद मौर्य के समर्थक वापस लौट जाते हैं.

Also Read: UP Chunav: बरेली में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले- 2022 के चुनाव में फिर साफ हो जाएगी सपा
महिलाओं ने किया था विरोध

गौरतलब है कि इससे पहले भी टिकट मिलने के बाद पहले ही दिन क्षेत्र में निकले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा था. तब वह लापता जिला पंचायत सदस्य राजीव मौर्य के घर पहुंचे थे. उस दौरान महिलाओं ने केशव प्रसाद मौर्य का जबरदस्त विरोध करते हुए जमकर नारे बाजी की थी, जिसका वीडियो वायरल हो गया था. सिराथू में 27 फरवरी को मतदान होना है.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें