25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरेली के मौर्य मतदाता बीजेपी से चल रहे नाराज, मनाने जाएंगे डिप्टी सीएम

बरेली की बहेड़ी और बिथरी चैनपुर विधानसभा में मौर्य समाज के मतदाता काफी संख्या में हैं. मगर, यह मतदाता पंचायत चुनाव के चलते भाजपा से खफा बताए जा रहे हैं. इन्हीं को मनाने के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 30 जनवरी को बरेली आ रहे हैं.

Bareilly News: उत्तर प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बरेली की बहेड़ी और बिथरी चैनपुर विधानसभा में मौर्य समाज के मतदाताओं को साधेंगे. उनका कार्यक्रम बीजेपी जिला नेतृत्व के पास आ गया है, जिसके बाद से कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए हैं.

मौर्य समाज बीजेपी से चल रहा नाराज

बरेली की बहेड़ी और बिथरी चैनपुर विधानसभा में मौर्य समाज के मतदाता काफी संख्या में हैं. मगर, यह मतदाता पंचायत चुनाव के चलते भाजपा से खफा बताए जा रहे हैं. मौर्य समाज के नेताओं ने भाजपा विधायकों पर प्रधान और जिला पंचायत सदस्य पदों के चुनाव हरवाने का आरोप लगाया था, जिसके चलते मौर्य समाज के मतदाताओं के साथ ही प्रमुख लोग भी भाजपा प्रत्याशियों का चुनाव नहीं लड़वा रहे हैं. इसी रिपोर्ट के बाद भाजपा हाईकमान ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बहेड़ी और बिथरी चैनपुर विधानसभा में कार्यक्रम रुखवाया गया है.

Also Read: Bareilly Assembly Chunav: बरेली शहर से आज तक नहीं जीत सकी सपा और बसपा, क्या इस बार बदलेगा विजेता?
नौ बजे बरेली के लिए उड़ान भरेंगे डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार सुबह नौ बजे दिल्ली के यूपी सदन से हेलीकॉप्टर से बरेली पुलिस लाइन के लिए उड़ान भरेंगे. वह बरेली पुलिस लाइन से भाजपा के सिविल लाइन्स कार्यालय पहुचेंगे. इसके बाद बहेड़ी और बिथरी चैनपुर विधानसभा में जनसपंर्क और कार्यक्रम हैं.

Also Read: Bareilly Assembly Chunav: बरेली की बहेड़ी सीट पर सबसे ज्यादा बार कांग्रेस जीती, 2017 में खिला कमल
बहेड़ी से छत्रपाल सिंह, बिथरी चैनपुर से राघवेंद्र शर्मा प्रत्याशी

बहेड़ी में भाजपा के राजस्व राज्यमंत्री छत्रपाल सिंह गंगवार और बिथरी चैनपुर में डॉ. राघवेंद्र शर्मा प्रत्याशी हैं. यहां छत्रपाल सिंह के सामने सपा से पूर्व मंत्री अताउर्रहमान और बिथरी चैनपुर में अगम मौर्य प्रत्याशी है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें