25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bareilly News: बरेली के निजी मेडिकल कॉलेज में बेड पर पड़ा मिला डॉक्टर का शव, हॉस्टल में हड़कंप

Bareilly News: बरेली के निजी मेडिकल कॉलेज में एक डॉक्टर की मौत हो गई. उसका शव बेड पर पड़ा मिला. इससे हॉस्टल में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में राजश्री मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर का हॉस्टल के बंद कमरे में शव मिलने से हड़कंप मच गया. यह खबर मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

शहर के कर्मचारी नगर में किराए पर रहने वाले डॉ. अविनाश राठी मूल रूप से बागपत जिले के गांव गांगुली के रहने वाले थे. डॉ.अविनाश के भाई प्रवीन राठी ने बताया कि वह राजश्री कालेज में डॉक्टर के पद पर तैनात थे. शुक्रवार रात्रि में उनका दरवाजा खटखटाया, तो अंदर से कोई सुगबुगाहट नहीं हुई.

Also Read: बरेली के मौर्य मतदाता बीजेपी से चल रहे नाराज, मनाने जाएंगे डिप्टी सीएम

काफी देर तक आवाज न आने के बाद कर्मचारियों ने जब दरवाजा तोड़कर देखा, तो अविनाश मृत अवस्था में बेड पर पड़े थे. डॉक्टर की मौत की खबर हॉस्टल वालों ने अस्पताल प्रशासन को दी, जिसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Also Read: UP Election 2022: बरेली की जनता ने बताया यूपी चुनाव में कहां खड़ी है कांग्रेस?
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगी मौत की वजह

थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि राजश्री हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने सूचना दी थी. मौके पर पहुंच कर देखा गया, तो एक डॉक्टर का शव बेड पर पड़ा था. परिजनों को सूचना दे दी गई है. मौत का कारण स्पष्ट करने के लिए शव को पीएम के लिए भेजा गया है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें