19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aligarh News: सपा नेता के आत्मदाह की कोशिश का सच आया सामने, असली वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

लखनऊ में सपा के कार्यालय के सामने अलीगढ़ के आदित्य ठाकुर यानी आदित्य जुन ने पेट्रोल डालकर खुदकुशी करने की कोशिश की.

Aligarh News: लखनऊ में सपा (SP) के कार्यालय के सामने अलीगढ़ के आदित्य ठाकुर यानी आदित्य जुन ने पेट्रोल डालकर खुदकुशी करने की कोशिश की. साथ ही पार्टी पर अलीगढ़ की छर्रा विधानसभा से टिकट न दिए जाने का आरोप लगाया. अलीगढ़ के सपा जिला अध्यक्ष से जब इस बारे में बात की गई, तो मामला कुछ और ही निकला.

आदित्य ने कोल से की थी दावेदारी

अलीगढ़ के सपा जिला अध्यक्ष गिरीश यादव की प्रभात खबर से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि आदित्य ठाकुर का असली नाम आदित्य जुन है, जिसने अलीगढ़ की कोल विधानसभा से दावेदारी की थी, न की छर्रा विधानसभा से, जिसके लिए वह पार्टी पर टिकट काटने का निराधार आरोप लगा रहे हैं.

कोल सीट से सपा के दावेदार

कोल सीट से सपा के दावेदार में आदित्य ठाकुर, हाजी जमीरुल्ला खां, सलमान शाहिद, अज्जू इस्हाक, ख्वाजा हसन जिब्रान, शान मियां, मो. सगीर अहमद, राहुल शर्मा, मो. आरिफ, मो. उस्मान, शान मोहम्मद, पूरनमल प्रजापति, अहमद सईद सिद्दीकी शामिल हैं.

Also Read: UP Election 2022: सपा नेता ने पार्टी कार्यालय के सामने की खुदकुशी की कोशिश, टिकट न मिलने से थे नाराज
आदित्य ने छर्रा से नहीं की थी दावेदारी

सपा जिला अध्यक्ष गिरीश यादव ने बताया कि आदित्य जुन ने छर्रा से कोई भी दावेदारी नहीं की थी. जिन लोगों ने दावेदारी पेश की उनके नाम, ठाकुर राकेश सिंह, ठाकुर तेजवीर सिंह, लक्ष्मी धनगर, नरेंद्र सोलंकी, शिशुपाल सिंह यादव, राजेश यादव, कुवंर राजबहादुर बघेल, बबलू होल्कर, दीपक बघेल, जय प्रकाश पाल, दिनेश लोधी हैं.

आदित्य द्वारा खुदकुशी की कोशिश करने का असली कारण

सपा जिला अध्यक्ष गिरीश यादव ने बताया कि आदित्य ठाकुर ने कोल विधानसभा से दावेदारी की थी, लेकिन सपा रालोद गठबंधन ने कोल से सलमान सईद को प्रत्याशी घोषित कर दिया. छर्रा विधानसभा से तेजवीर सिंह ने दावेदारी की थी और आदित्य उनके समर्थक हैं, इसलिए कोल विधानसभा से टिकट ना मिलने से ज्यादा आहत हैं. छर्रा विधानसभा से दावेदार तेजवीर सिंह के समर्थन में क्रोध दिखाया, जबकि अभी तक छर्रा से सपा ने अपना प्रत्याशी घोषित ही नहीं किया है.

रिपोर्ट -चमन शर्मा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें