29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरेली में सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन, डिंपल यादव की अच्छी सेहत की मांगी दुआ

बरेली में कोरोना वायरस के खात्मे के लिए सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया. इसमें कन्नौज की पूर्व सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की अच्छी सेहत के लिए दुआ मांगी गई. डिंपल और उनकी बेटी कोरोना संक्रमित हैं.

Bareilly News: कोरोना वायरस एक बार फिर बढ़ने लगा है. इस वायरस के खात्मे के लिए सोमवार को सर्व धर्म सभा का आयोजन किया गया. इसमें पुरोहित ने पूजा पाठ की. हाफिज ने कुरान की आयत पढ़ी. जबकि सिख समाज के ज्ञानी अरदास और चर्च के पास्टर ने कोरोना के खात्मे को प्रार्थना की. सर्वधर्म सभा में सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी पूर्व सांसद डिंपल यादव और उनकी बेटी की अच्छी सेहत के लिए भी दुआ की गई.

सपा जिला उपाध्यक्ष संजीव कुमार सक्सेना के आक्षपुरम स्थित कार्यालय पर सोमवार दोपहर सर्वधर्म सभा का आयोजन किया गया. सर्वधर्म सभा में पंडित रचित शर्मा और कामेश गौढ़ ने हवन कर कोरोना के खात्मे को प्रार्थना की. हाफिज जी ने कुरान की आयतें पढ़कर दुआ मांगी. सिख समाज के ज्ञानी काले सिंह ने अरदास की, तो वही चर्च के पास्टर ने प्रार्थना की.

Also Read: बरेली के किसानों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार का घेरा घर, जमकर की नारेबाजी, जानिए वजह

सपा जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना ने कहा कि देश-दुनिया और प्रदेश कोरोना वायरस से परेशान है. एक बार फिर केस बढ़ने से हर कोई परेशान है. कोरोना को हराने के लिए एक-दूसरे की मदद करनी होगी.

Also Read: बरेली में प्रवीण तोगड़िया का BJP सरकार पर हमला, बोले- काशी पर सरकार ने हिंदुओं के साथ किया धोखा

सपा नेता हैदर अली ने कहा कि यह एक बड़ी महामारी है. इसको हौसले से ही जीता जा सकता है. सरकार से उम्मीद न करें. पिछली बार भी सरकार की नाकामियों की वजह से लाखों लोगों की जान गई थी. इसलिए खुद कोरोना से बचने को एहतियात बरतने की जरूरत है. मास्क का प्रयोग करें. दो गज की दूरी का अवश्य पालन करें. सर्वधर्म सभा में सपा के प्रमुख नेता मौजूद थे.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें