25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Prayagraj News: थाने में भिड़े वकीलों के दो गुट, जमकर चले लात-घूंसे, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

प्रयागराज में वकीलों के दो गुट थाने में भिड़ गए. इस दौरान जमकर लात घूंसे चले. पुलिस ने दो पक्षों की ओर से तहरीर मिलने पर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुट गई है.

Prayagraj News: संगम नगरी प्रयागराज के कटरा स्थित कर्नलगंज थाने में अधिवक्ताओं के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. अधिवक्ता सुशील कुमार पांडे का आरोप है कि शुक्रवार को वह कचहरी स्थित लॉकअप के पास अपनी बेंच पर बैठे हुए थे. तभी अधिवक्ता विजय द्विवेदी कुछ लोगों के साथ आए और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी.

अधिवक्ता सुशील कुमार पांडे के मुताबिक, उनके मामा का लड़का विभूति नारायण मिश्रा जिला न्यायालय में अधिवक्ता है. उनके द्वारा विकास भवन में कार्यरत बाबू हरिकेश पांडेय के खिलाफ एक मामले में शिकायत की गई थी, जिसकी जांच चल रही है.

Also Read: UP Election 2022: बेरोजगारी पर प्रयागराज के युवाओं में जुबानी जंग, किसी का समर्थन, किसी ने किया विरोध

अधिवक्ता सुशील पांडेय का आरोप है कि भाजपा नेता व एडवोकेट विजय द्विवेदी ने उनके भांजे से कई बार फोन कर हरिकेश पांडेय के खिलाफ की गई शिकायत वापस लेने को कहा. शिकायत वापस न लेने पर उन्होंने अंजाम भुगतने की धमकी भी दी, जिसके बाद मैंने उन्हें फोन कर मामले में बीच में न आने को कहा तो वह मुझे भी गली देने लगे. आज इसी संबंध में मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. वहीं इस संबंध में अधिवक्ता विजय द्विवेदी से अभी बात नहीं हो सकी.

Also Read: प्रयागराज में पीएम मोदी का काफिला देख युवाओं ने लगाई दौड़, पुलिस ने लाठी दिखाकर किया काबू

घटना के संबंध में दोनों पक्षों द्वारा कर्नलगंज थाने में तहरीर दी गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. भक्तों से जुड़ा होने के नाते भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें