30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yearly Numerology Horoscope 2022: साल 2022 मूलांक 6 वालों के प्रेम संबंध ज्यादा मजबूत होंगे

Numerology Prediction 2022: जब भी कोई नया वर्ष शुरू होता है तो हमारे मन में यह जिज्ञासा होती है कि हम यह जान सकें कि इस साल में हमारे साथ क्या अच्छा और क्या बुरा हो सकता है और हमारे जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में हमें किस प्रकार के परिणाम प्राप्त हो सकते हैं.

Yearly Numerology Horoscope 2022: हर कोई अपने आने वाले समय का लेखा जोखा प्राप्त करना चाहता है ताकि राशिफल को जानकर पूरे वर्ष के लिए वे अपनी प्लानिंग कर सकें और जहां उन्हें अच्छे परिणाम मिलेंगे, उन क्षेत्रों को और भी बढ़िया बना सकें ताकि ज्यादा लाभ मिले और जहां उन्हें मेहनत करने की आवश्यकता है तो उसके लिए कमर कसकर तैयारी कर लें. यहां जानें मूलांक 6 के लिए वर्ष 2022 कैसा रहेगा.

मूलांक 6 के लोग ज्यादा रोमांटिक होते हैं और अपनी रूमानियत की वजह से लोगों के आकर्षण का केंद्र बनते हैं. आपको प्रकृति से भी विशेष प्रेम होता है. अंक ज्योतिष भविष्यफल 2022 आपको अपने इसी पक्ष को उभारने का मौका देगा. प्रेम संबंधी मामलों में आपका रोमांटिक बर्ताव आपके प्रियतम के दिल को खूब भाएगा और इससे आपके रिश्ते में प्रेम बढ़ेगा. आप अपने प्रियतम की खूब मदद करेंगे तथा आवश्यक होने पर उनकी पारिवारिक समस्याओं को सुलझाने में भी आपका योगदान रहेगा. इससे एक दूसरे पर विश्वास बढ़ेगा.

विवाहित लोगों के लिए यह साल अच्छा रहेगा. हल्की फुल्की समस्याएं जरूर परेशान करेंगी लेकिन इस सब के बावजूद आप अपने रिश्ते को लेकर काफी सजग रहेंगे और एक दूसरे के साथ पूरा समर्पण रखेंगे.

यदि आपकी जन्मतिथि के अनुसार भविष्यफल की बात करें तो नौकरी करने वाले लोगों को इस वर्ष अपनी प्रतिभा दिखाने का पूरा मौका मिलेगा. वर्ष की शुरुआत में आप नौकरी में बदलाव कर सकते हैं और आपको एक अच्छी नौकरी मिल सकती है. वर्ष के मध्य में नौकरी बदलने से बचें. इस समय में आप अपने काम पर जितना ज्यादा ध्यान दे पाएंगे, उसका आप को लाभ मिलेगा और वर्ष के उत्तरार्ध में आपको अच्छी पदोन्नति मिल सकती है. व्यापार कर रहे लोगों को थोड़ा संभल कर रहना होगा. पूंजी निवेश करना पड़ेगा और आप के खर्चे बढ़ेंगे, जो बिजनेस को संभालने में थोड़ी सी अड़चनें पैदा करेंगे, फिर भी आप अपनी सजगता और कार्यकुशलता के बल पर अच्छी स्थिति प्राप्त कर पाएंगे.

यदि विद्यार्थियों की बात करें तो इस वर्ष आपको पढ़ाई के अलावा अन्य गतिविधियों में शामिल होने का मौका मिलेगा लेकिन उसके साथ साथ पढ़ाई पर भी फोकस रखना बेहद जरूरी होगा. मूलांक 6 के लोगों का स्वास्थ्य इस वर्ष उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. यदि आप तरल पदार्थों का सेवन भरपूर मात्रा में नहीं करेंगे तो कब्ज और एसिडिटी जैसी समस्याएं बार-बार परेशान करेंगी. आर्थिक तौर पर आप की स्थिति इस वर्ष सामान्य रहेगी. आपके खर्च और आमदनी में बैलेंस बना रहेगा, जो आपकी आर्थिक स्थिति को लगातार गति प्रदान करेगा. वर्ष के अंतिम महीनों में आपके पास काफी कुछ होगा और आप अचल संपत्ति भी खरीद पाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें