28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डिंपल-टीना के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अखिलेश यादव का बड़ा फैसला, तीन दिन तक सभी रैली-कार्यक्रम रद्द

akhilesh yadav latest news: रैली में अखिलेश यादव को पहुंचना था, लेकिन पत्नी के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की वजह से अखिलेश ने तीन दिन के लिए सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं.

डिंपल यादव और छोटी बेटी टीना के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अखिलेश यादव ने तीन दिन के लिए सभी कार्यक्रम को रद्द कर दिए हैं. अखिलेश यादव ने ट्वीट कर इस संबंध में जानकारी दी है. वहीं आज जयंत चौधरी के साथ होने वाली रैली में भी अखिलेश यादव नहीं पहुंचेंगे.

जानकारी के अनुसार चौधरी चरण सिंह के जयंती पर अलीगढ़ में सपा और रालोद की ओर से रैली आयोजित किया जा रहा है. इस रैली में अखिलेश यादव को पहुंचना था, लेकिन पत्नी के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की वजह से अखिलेश ने तीन दिन के लिए सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. हालांकि सपा सुप्रीमो की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.

इगलास में आयोजित रैली से पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, परिवार के लोगों के कोरोना संक्रमित होने की वजह से हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएंगे. आज की इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएं व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील.

इधर, अलीगढ़ के इगलास में सपा और रालोद की संयुक्त परिवर्तन संदेश रैली के लिए अलीगढ़ के सासनी गेट चौराहे से लेकर इगलास जनसभा स्थल तक सपा मुखिया अखिलेश यादव और रालोद मुखिया जयंत चौधरी के होर्डिंग्स से सड़कें पाट दी गई हैं. रैली में जयंत चौधरी के शामिल होने की बात कही जा रही है. वहीं अखिलेश यादव वर्चुअल तरीके से संबोधित कर सकते हैं.

Also Read: डिंपल यादव कोरोना संक्रमित, अखिलेश की RT-PCR रिपोर्ट आयी निगेटिव, रैली पर छाया खतरा टल गया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें