25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Prayagraj News: समीक्षा अधिकारी बनने पर युवक ने शादी से किया इनकार, युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

प्रयागराज में समीक्षा अधिकारी पर एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. उसने पुलिस से मामले की शिकायत की है.

Prayagraj News: सिविल सर्विसेज की तैयारी करने वाली एक युवती ने समीक्षा अधिकारी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. युवती का कहना है कि वह मुकेश नाम के व्यक्ति से प्रयागराज में ही सिविल सर्विसेज की तैयारी के दौरान कोचिंग संस्थान में मिली थी. कुछ दिन बाद दोनों में दोस्ती हुई और इसके बाद आपस में प्रेम संबंध स्थापित हो गए. इस दौरान युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. युवती का आरोप है कि मुकेश समीक्षा अधिकारी में चयन होने के बाद उससे दूरी बनाने लगा.

दोनों रह चुके है लिव इन रिलेशन में

जानकारी के मुताबिक, समीक्षा अधिकारी पर आरोप लगाने वाली युवती और समीक्षा अधिकारी दोनों प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के समय लिव इन रिलेशन में रह चुके हैं. इस बीच युवक का युवती के घर भी आना जाना था. दोनों के रिश्ते को लेकर कभी उनके परिवार में किसी तरह का कोई एतराज नहीं था. वहीं, युवक का समीक्षा अधिकारी के पद पर चयन होने के बाद अचानक उसने युवती से दूरी बनानी शुरू कर दी.

Also Read: Prayagraj News: पीएम मोदी का 21 दिसंबर को प्रयागराज आगमन, स्वयंसेवी महिलाओं से करेंगे संवाद, तैयारियां तेज
दहेज के लालच में कर रहा शादी से इंकार

युवती का कहना है कि वह और मुकेश दोनों एक दूसरे को दो-तीन साल से जानते हैं. मुकेश के समीक्षा अधिकारी बनने के बाद दोनों ने एक साथ पार्टी भी की थी. अब मुकेश और उसका परिवार उसके समीक्षा अधिकारी बनने के बाद दहेज के लालच में शादी से इंकार कर रहे हैं.

Also Read: Prayagraj News: जीबी पंत संस्थान में शिक्षकों की भर्ती पर बवाल, ‘आइसा’ ने किया विरोध प्रदर्शन

इस संबंध में जॉर्जटाउन इंस्पेक्टर राकेश भारतीय का कहना है कि युवती ने युवक मुकेश खिलाफ तहरीर दी थी. मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. दोनों पति-पत्नी के तौर पर लिव इन रिलेशन में रह चुके है. युवती का मेडिकल कराया जाएगा. युवक के खिलाफ जांच की जा रही है. जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें