27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: ब्यूटी पार्लर में महिलाओं की आपत्तिजनक तसवीरें प्रेमी से वायरल करवाती ब्यूटीशियन का पर्दाफाश,रहें सतर्क

पटना के एक ब्यूटी पार्लर में ब्यूटीशियन वहां आने वाली महिलाओं की आपत्तिजनक तसवीरें लेती और अपने ब्वॉयफ्रेंड को भेज देती. जिसके बाद तसवीरों का गलत इस्तेमाल किया जाता था. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. महिलाओं को भी अब सतर्क रहने की जरुरत है.

बिहार की राजधानी पटना में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के पत्थर की मस्जिद के समीप दानिया ब्यूटी पार्लर की ब्यूटीशियन यहां आने वाली महिलाओं की आपत्तिजनक तसवीरें मोबाइल कैमरे से लेती और अपने ब्वाय फ्रेंड को भेजती थी. पुलिस ने ब्यूटीशियन और उसके ब्वॉय फ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है.

राजधानी पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के दानिया ब्यूटी पॉर्लर में संजने-संवरने के लिए जाने वाली महिलाओं को इस बात की भनक भी नहीं होगी कि यहां चोरी-छिपे तरीके से उनकी जिंदगी को नर्क बनाने का गंदा खेल खेला जा रहा है और उन्हें यहां की ब्यूटीशियन ही शिकार बना रही है. महिलाओं की आपत्तिजनक तसवीरें चुपके से ब्यूटीशियन क्लिक करती और उसे अपने ब्वॉय फ्रेंड को भेज देती. जिसके बाद उसका प्रेमी उन तसवीरों का गतल इस्तेमाल करता था.

कुछ महिलाओं को इस बात की जानकारी लग गई कि उनके साथ बड़ा छल हो चुका है. जिसके बाद महिलाओं के परिजन पार्लर पहुंचे और वहां ब्यूटीशियन और उसके प्रेमी को पकड़ लिया. मामले की जानकारी जब पुलिस को मिली तो स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस दोनों आरोपितों को थाने लेकर गयी. ब्यूटीशियन और उसके प्रेमी रजनीश का मोबाइल खंगाला गया. सुत्रों की मानें तो मोबाइल में आपत्तिजनक तसवीरें पाई गई. थानेदार के अनुसार, दोनों पर केस दर्ज कर लिया गया है.

Also Read: समर्थकों की निगाहें एयरपोर्ट की तरफ और दुल्हन लेकर सड़क मार्ग से पटना पहुंच गये तेजस्वी यादव?

बताया जा रहा है कि पुलिस अब कॉल डिटेल भी खंगालेगी. किन लोगों से दोनों की बातें होती थी और व्हाट्सएप्प के जरिये तसवीरें किन्हें भेजे गये ये जानकारी जुटाई जाएगी. वहीं अन्य ब्यूटी पार्लर की गतिविधी अब जांच के दायरे में आ सकती है. इस मामले के खुलासे के बाद अब महिलाओं को विशेष तौर पर सतर्क रहने की जरुरत है. क्योंकि जो खुलासा हुआ उसमें ब्यूटीशियन उस समय ये तसवीरें लेती थी जब आंख बंद करके चेहरे के सौंदर्य का कुछ काम महिलाएं करा रही हों.

महिलाओं को सावधानी बरतना बेहद जरुरी है. उन्हें किसी भी ब्यूटी पार्लर में जाते समय इस बात का ध्यान देना चाहिए कि पार्लर के अंदर की गतिविधि क्या है. अगर किसी भी संदिग्ध गतिविधि की जानकारी उन्हें लगे तो तुरंत इसकी शिकायत पुलिस से करनी चाहिए. वहीं ब्यूटी पार्लर में अगर कोई आसपास कैमरे से फोटो-वीडियो लेता दिखे तो फौरन इसका विरोध करना चाहिए. महिलाएं कई बार ब्यूटीशियन को ही उनके कैमरे से तसवीरें लेने और फिर व्हाट्सएप्प पर मंगाती हैं, इससे बचना चाहिए.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें