25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 15: प्राइज मनी को लेकर VIP-Non VIP में भिड़ंत, देवोलिना की दखलंदाजी से घर में मचा घमासान

Bigg Boss 15 : बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर से वीआईपी और नॉन वीआईपी के बीच भिड़त देखने को मिली. दोनों पक्ष प्रइज मनी को लेकर एक दूसरे से लड़ते नजर आए.

Bigg Boss 15 : बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए, कोई नहीं जानता. घर में आए दिन बवाल देखने को मिल रहा है. सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे से भिड़ते नजर आते है. घर में जबसे वीआईपी वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुई है, तबसे घर का माहौल अलग ही बन गया है. दर्शकों को एक तरफ जहां इन लोगों को देखकर मजा आ रहा है, वहीं नॉन वीआईपी टॉर्चर हो रहे हैं.

अब लेटेस्ट एपिसोड में वीआईपी मेंबर्स और नॉन वीआईपी मेंबर्स में जमकर बहस हुई. हुआ यू कि बिग बॉस ने प्राइज मनी वापस लाने के लिए सभी सेलेब्स को एक टास्क दिया. इस टास्क में जो जीतेगा यानि की नॉन वीआईपी यह फिर वीआईपी प्रइज मनी उनकी होगी. इस दौरान दोनों ओर से कांटे की टक्कर दी गई. इस लड़ाई के बीच प्रतीक सहजपाल वीआईपी के खेमे में जाने के लिए उनकी तरफदारी में लगे हुए हैं. वहीं बाकी घरवाले एक तरफ हो गए हैं.

जहां गेम के दौरान नॉन वीआईपी की तरफ से तेजस्वी और वीआईपी की तरफ से रश्मि देसाई स्विमिंग पूल में उतर के सिक्के ला रही थीं. वहीं उमर रियाज और राखी के पति रितेश बाहर सिक्के इकट्ठे करके डब्बे में डाल रहे थे. तभी किसी बात पर दोनों में जबरदस्त बहस देखने को मिली. मामला इतना बिगड़ गया कि दोनों आपस में धक्का-मुक्की करने लगे. वहीं देवोलिना भी शमिता से भिड़ती हुई नजर आई.

Also Read: Bigg Boss 15: राखी सावंत ने राजीव पर लगाया खाने में थूकने का आरोप, दोनों में जमकर हुई बहस

घर में जबसे देवोलिना ने एंट्री ली है, तभी से लड़ाईयों का सिलसिला जारी है. इस टास्क में देवो तेजस्वी से भी बहस करती हुई देखी गई. बिग बॉस ने वीआईपी मेंबर्स की तरफ से देवोलीना को कैप्टन बनाया और नॉन वीआईपी की तरफ से शमिता शेट्टी को कैप्टन बनाया गया. जिसके बाद दोनों सही-गलत को लेकर आपस में लड़ते दिखाई दी. दोनों किसी बात पर एक दूसरे से सहमत नहीं थी. जिसके बाद नॉन वीआईपी ने कार्य रद्द होने की जिम्मेदारी देवोलिना पर डाल दी.

Also Read: Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने राखी सावंत के पति को कहा ‘कायर’, गुस्से में रितेश ने कह दी ऐसी बात , VIDEO

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें