27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

​​​​​​​Prayagraj News: श्रद्धालुओं से भरी टैक्सी ट्रक से टकराई, एक की मौत, 6 घायल

Prayagraj News: प्रयागराज जिले के घूरपुर थाना अंतर्गत इरादतगंज फ्लाइओवर के पास रविवार शाम सड़क हादसा हो गया. श्रद्धालुओं से भरी एक टैक्सी अचानक एक ट्रक से भिड़ गई. इससे एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गये. घायलों को एसआरएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

Prayagraj News: प्रयागराज जिले के घूरपुर थाना अंतर्गत इरादतगंज फ्लाइओवर के पास रविवार शाम श्रद्धालुओं से भरी एक टैक्सी अचानक एक ट्रक से भिड़ गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एसआरएन मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भेज दिया. मेडिकल कॉलेज ले जाते समय एक व्यक्ति ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो हादसे का शिकार टैक्सी सवार मसुरियन माई का दर्शन कर प्रयागराज शहर की ओर जा रहे थे. इरादतगंज फ्लाईओवर के पास अचानक संतुलन बिगड़े से टैक्सी ट्रक में जा भिड़ी. हादसे के बाद चीख पुकार मच गई. मौके पर पहुंचे लोगों ने सभी को सड़क से किनारे कर घटना की सूचना पुलिस को दी.

Also Read: Prayagraj News: संगम में श्रद्धालुओं के लिए खास इंतजाम, स्नान और पूजा-पाठ में नहीं आएगा व्यवधान

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एसआरएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया. इस दौरान एक घायल ने दम तोड़ दिया.

Also Read: Prayagraj News: अमावस्या की काली रात में तांत्रिक ने की श्मशान घाट पर साधना, फिर हुई दैवीय शक्ति की प्राप्ति?

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें