30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sidharth Shukla संग ब्रेकअप की खबरों पर पहली बार बोलीं Shehnaaz Gill, कहा- वो कहते हैं मेरा…

एक्ट्रेस और गायिका शहनाज गिल ने एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला संग बेक्रअप वाली अफवाह पर बात की. इस बारे में सना ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी.

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) 2 सितंबर को ये दुनिया छोड़कर चले गए थे. सिद्धार्थ को गए हुए 2 महीने हो गए, लेकिन फैंस के दिलों में वो आज भी जिन्दा है. उनके चाहने वालों को शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ की जोड़ी काफी पसन्द आती थी. लेकिन अब ये जोड़ी टूट गई. इस बीच सना ने ब्रेकअप की अफवाहों पर बातें की हैं.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को फैंस सिडनाज कहते थे. सना का अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ डेटिंग की अफवाह थी. दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज थे हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ भी ऑफिशियल तरीके से कहा नहीं था. शहनाज और सिद्धार्थ की शादी की भी खबरें थी.

वहीं, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद सदमे में थी. लेकिन अब वो खुद को संभाल रही है और काम पर लौट आई है. अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन्स के दौरान जूम के साथ एक इंटरव्यू में सना ने एक अफवाह के बारे में बताया जो उन्होंने अपने बारे में सुनी थी. ये अफवाह सुनकर एक्ट्रेस को हंसी आ गई थी. ये अफावह थी कि शहनाज का ब्रेकअप हो गया है.

Also Read: Anupamaa Promo: अनुज ने पूरे परिवार के सामने कबूला अनुपमा के लिए अपना प्यार, वनराज ने गुस्से में उठाया ये कदम

शहनाज गिल जूम के इंटरव्यू में कहती हैं कि, ‘मैंने सुना था कि मेरा ब्रेकअप हो गया था, जो कभी नहीं हुआ’. वहीं, कुछ दिन पहले ही शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देते हुए तू यही है गाना रिलीज किया था. इस सॉन्ग में सना और एक्टर के बिग बॉस जर्नी को दिखाया गया था. इस गाने को शहनाज ने ही गाया था और ये वीडियो देखकर फैंस काफी इमोशनल हो गए थे.

वही, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का अधूरा गाना हैबिट भी कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था. गाने आधा ही शूट हुआ था और इसके बीटीएस वीडियो को मिलाकर पूरा गाना फिर बनाया गया था. इसे श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी थी और ये सॉन्ग सुपरहिट हुआ था. गाने पर फैंस ने ताबड़तोड़ लाइक्स बरसाए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें