30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकिस्तान में भीषण सड़क हादसा: खाई में गिरी बस, 22 लोगों की मौत, 8 घायल

Pakistan Latest News पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में बुधवार को हुए एक दर्दनाक हादसे में 22 लोगों के मौत की खबर सामने आ रही है. वहीं, इस हादसे में आठ लोगों के घायल हो गए है. जानकारी के मुताबिक, बस के गहरी खाई में गिर जाने के कारण उसमें सवार कम से कम बाइस लोगों की मौत हो गयी.

Pakistan Latest News पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में बुधवार को हुए एक दर्दनाक हादसे में 22 लोगों के मौत की खबर सामने आ रही है. वहीं, इस हादसे में आठ लोगों के घायल हो गए है. जानकारी के मुताबिक, बस के गहरी खाई में गिर जाने के कारण उसमें सवार कम से कम बाइस लोगों की मौत हो गयी. पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, हादसे में घायल अन्य आठ लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक, यह हादसा उस समय हुआ, जब एक यात्री बस जिले के बलूच इलाके से पंजाब प्रांत के रावलपिंडी की ओर जा रही थी. बताया गया है कि बस में कुछ तकनीकी खराबी आ गई और वह सड़क से करीब पांच सौ मीटर से अधिक गहरी खाई में गिर गई. इस कारण बस में सवाल महिलाओं और बच्चों सहित कुल 22 लोगों की मौत हो गई.

वहीं, पाकिस्तानी दैनिक डॉन की खबर के अनुसार, सड़क किनारे एक विक्रेता ने इस दुर्घटना को देखा और गांव की मस्जिद में नमाज कराने वाले नेता को फोन कर इस बारे में सूचना दी. इसके बाद मस्जिद के नेता ने मस्जिद के लाउडस्पीकर पर इसकी घोषणा कर ग्रामीणों से राहत एवं बचाव अभियान में सहायता के लिए दुर्घटनास्थल पर जाने के लिए अपील की.

बता दें कि पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर एक पहाड़ी इलाका है और यहां की सड़कें खतरनाक हैं. इस इलाके में सड़कों की खस्ता स्थिति तथा चालकों की लापरवाही और खराब वाहन के कारण अक्सर हादसे होते रहते हैं. पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के पुंछ और नीलम जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में कम से कम 4 छात्रों की मौत हो गयी थी. वहीं, इस हादसे में 32 अन्य घायल हो गए थे.

Also Read: पाकिस्‍तान का कश्‍मीर प्रेम, श्रीनगर से शारजाह जाने वाले उड़ान को नहीं दी मंजूरी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें