30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख घायल, शरीर के कई हिस्सों में लगी है चोट, फिसल कर गिरने के कारण हुआ हादसा

झारखंड के कृषि मंत्री घायल हो गए हैं. ये घटना तब हुई जब वो देवघर के बासुकिनाथ चौक पर लौह पुरुष पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उतर रहे थे और उसी वक्त फिसल कर गिर पड़े. जिसके बाद उन्हें सीएचसी अस्पाताल इलाज के लिए ले जाया गया. डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज की सलाह दी है.

Jharkhand News, Deoghar News देवघर : कृषि बादल पत्रलेख रविवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने के क्रम में गिर पड़े. यह घटना तब हुई जब कृषि मंत्री बासुकिनाथ चौक स्थित लौह पुरुष पटेल की प्रतिमा को माल्यार्पण कर उतर रहे थे. वे फिसलकर गिर पड़े. कृषि मंत्री बादल के सिर व पैर में अंदरुनी चोट लगी है.

हालांकि डॉक्टरों की टीम ने उनकी तुरंत जांच की. बताया जाता है कि कार्यक्रम को देखते हुए कृषि मंत्री बादल दर्द को सहन करते हुए सारवां पहुंचे. जहां दर्द अधिक बढ़ जाने के कारण सीएचसी इलाज को पहुंचे जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ राजेश रंजन व डा जैकी शेखर ने मंत्री की गहन जांच की. उन्हें दवा की डोज दी. मौके पर कृषि मंत्री को माथे में चोट होने के कारण चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज कराने का परामर्श दिया.

सूचना मिलते ही सीएचसी पहुंचे समर्थक :

वहीं, कृषि मंत्री के घायल होने की सूचना मिलते ही सीएचसी में उनके समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. मौके पर कृषि मंत्री ने बताया बासुकिनाथ चौक पर सरदार बल्लभ पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर जैसे ही उतरना चाहा तो फिसलन अधिक होने के कारण फिसलकर पीठ के बल सीढ़ी से नीचे गिर पड़े. इस कारण कई जगहों पर चोट आ गयी.

Posted By : Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें