24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आर्यन केस में प्रमुख गवाह किरण गोसावी पर गवाहों को धमकाने और साजिश रचने का भी आरोप

आर्यन ड्रग केस मामले में एनसीबी के गवाह किरण गोसावी पर धमकाने और साजिश रचने का भी आरोप लगाया गया है. आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में किरण गोवासी एनसीबी के प्रमुख गवाहों में एक है. किरण गोसावी पर पुणे पुलिस ने एक और मामला दर्ज किया है.

आर्यन ड्रग केस मामले में एनसीबी के गवाह किरण गोसावी पर धमकाने और साजिश रचने का भी आरोप लगाया गया है. आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में किरण गोवासी एनसीबी के प्रमुख गवाहों में एक है. किरण गोसावी पर पुणे पुलिस ने एक और मामला दर्ज किया है. गोसावी पर गवाहों को धमकाने और साजिश रचने का आरोप लगाया गया है.

Also Read: Aryan Khan Drugs Case: प्राइवेट जासूस या व्यापारी कौन है केपी गोसावी ?

इस पूरे मामले में पुणे पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि गोसावी पर धारा 420,409,506(2),120(b) के तहत मामला दर्ज किया गया है. किरण गोसावी वो चेहरा है जो आर्यन खान की गिरफ्तारी के वक्त खूब चर्चित रहा. आर्यन को फोन पर उन्होंने बात करायी थी साथ ही आर्यन की गिरफ्तारी के बाद उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

किरण गोसावी को लेकर जब यह स्पष्ट हुआ कि वह एनसीबी का अधिकारी नहीं है तो एक के बाद एक कई राज खुले. गोसावी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज था पुलिस लंबे समय से उसकी तलाश में थी. गोसावी को इसकी भनक लगी और वो फरार हो गया. पुणे पुलिस ने लगातार छापेमारी की और गुफ्त सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Also Read: पुणे में फर्जी नाम से रह रहा था गोसावी, पुलिस ने कहा- धोखाधड़ी के मामले में किया गिरफ्तार, नहीं किया सरेंडर

गोसावी ने गिरफ्तारी से पहले कई न्यूज चैनल से बात की और इस पूरे मामले में अपना पक्ष रखा. अबव गोसावी पर दर्ज हुए कई नयी धाराओं में मामले उसके लिए परेशानी खड़ी कर रहे हैं. गोसवी पर दर्ज हुए यह तीसरा केस है. गोसावी पहले ही 5 नवंबर पर पुलिस हिरासत में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें