25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चुनाव की घोषणा से पहले चंद्रशेखर आजाद ‘रावण’ का बड़ा फैसला, ASP की हाथरस-अलीगढ़ इकाई को किया भंग

चंद्रशेखर आजाद की आजाद समाज पार्टी यानी आसपा कांशीराम की अलीगढ़ व हाथरस जिले की कार्यकारिणी को भंग कर दिया गया है.

Aligarh News: आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में सक्रिय कार्यकर्ताओं के लिए बड़ी जिम्मेदारी देने को लेकर चंद्रशेखर आजाद की आजाद समाज पार्टी यानी आसपा कांशीराम की अलीगढ़ व हाथरस जिले की कार्यकारिणी को भंग कर दिया गया है.

आजाद समाज पार्टी (आसपा कांशीराम) के प्रदेश अध्यक्ष सुनील कुमार चित्तौड़ ने अलीगढ़ हाथरस की जिला कार्यकारिणी को भंग कर, नई कार्यकारिणी के गठन होने तक मंडल प्रभारी को काम देखने के निर्देश जारी कर दिए हैं. पार्टी के राष्ट्रीय कोर कमेटी सदस्य व पूर्व मंत्री चौधरी महेंद्र सिंह ने अलीगढ़ व हाथरस जिलों की कार्यकारिणी भंग होने की पुष्टि की है.

आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद विगत माह अलीगढ़वा हाथरस आए थे. उन्होंने यहां पर संगठन की सक्रियता आदि पर भी चर्चा की थी और विधानसभा चुनावों को देखते हुए प्रदेश अध्यक्ष सुनील कुमार चित्तौड़ को संगठन की मजबूती के निर्देश दिए थे‌. पार्टी में सक्रिय कार्यकर्ताओं को बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए और संगठन को मजबूत करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सुनील कुमार चित्तौड़ ने अलीगढ़ व हाथरस जिले की कार्यकारिणी को भंग कर दिया है. नई कार्यकारिणी के गठन तक मंडल प्रभारी दोनों जिलों के कार्य देखेंगे.

Also Read: भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर TIME मैगजीन के 100 उभरते नेताओं के लिस्ट में शामिल, जानें भारत से जुड़े और किन लोगों की मिली जगह

बता दें कि 2020 में चंद्रशेखर आजाद रावण ने अपनी नई पार्टी बनाई थी. आजाद ने ऐलान किया था कि पार्टी यूपी में विधानसभा का चुनाव लड़ेगी. इसको लेकर चंद्रशेखर आजाद रावण लगातार नेताओं के संपर्क में है.

इनपुट: चमन शर्मा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें