28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Shootout at Rohini Court : दिल्ली पुलिस पर उठे सवाल, वकील की भेष में दाखिल हुए गैंगस्टर

Shootout at Rohini Court पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हमलावर वकील की वेशभूषा में आये थे और उन्होंने पेशी के दौरान जज के सामने ही फायरिंग की. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो हमलावर मारे गये.

Undefined
Shootout at rohini court : दिल्ली पुलिस पर उठे सवाल, वकील की भेष में दाखिल हुए गैंगस्टर 7

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में फायरिंग हुई है जिसमें तीन लोगों की मौत हुई है. हमलावरों ने एक गैंगस्टर की पेशी के दौरान जज के सामने ही फायरिंग की.

Undefined
Shootout at rohini court : दिल्ली पुलिस पर उठे सवाल, वकील की भेष में दाखिल हुए गैंगस्टर 8

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हमलावर वकील की वेशभूषा में आये थे और उन्होंने पेशी के दौरान जज के सामने ही फायरिंग की. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो हमलावर मारे गये.

Undefined
Shootout at rohini court : दिल्ली पुलिस पर उठे सवाल, वकील की भेष में दाखिल हुए गैंगस्टर 9

अपराधी जिस तरह वकील की वेशभूषा में कोर्ट परिसर में दाखिल हो गये वह सुरक्षा के उपायों पर सवाल खड़े कर रहा है और दिल्ली पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं. अगर अदालत में जज के सामने फायरिंग हो सकती है तो इससे अपराधियों और खासकर आतंकियों को बढ़ावा मिलेगा और वे किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं.

Undefined
Shootout at rohini court : दिल्ली पुलिस पर उठे सवाल, वकील की भेष में दाखिल हुए गैंगस्टर 10

रोहिणी कोर्ट परिसर में आज 25-30 राउंड गोलियां चलीं. मारे गये बदमाश कुख्यात अपराधी जितेंद्र गोगी पर तिहाड़ जेल से रंगदारी मांगने का आरोप लगा था. उसपर चार लाख रुपये का ईनाम था.

Undefined
Shootout at rohini court : दिल्ली पुलिस पर उठे सवाल, वकील की भेष में दाखिल हुए गैंगस्टर 11

पुलिस ने बताया कि टिल्लू गैंग के अपराधियों ने जितेंद्र उर्फ गोगी को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस की गोली से मारे गये टिल्लू ताजपुरिया गैंग के एक सदस्य का नाम राहुल है.

Undefined
Shootout at rohini court : दिल्ली पुलिस पर उठे सवाल, वकील की भेष में दाखिल हुए गैंगस्टर 12

कोर्ट परिसर में वकीलों की तलाशी उस तरह नहीं होती जैसी आम लोगों की होती है और इसी बात का फायदा उठाकर बदमाश कोर्ट परिसर में हथियार लाने में सफल रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें