24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड में होगी नेक्स्ट हब की लॉन्चिंग, सब्सक्राइबर्स को मिलेंगी 650 से अधिक चैनल समेत ये सुविधाएं

सब्सक्राइबर (Subscriber) को 650 से अधिक डिजिटल चैनल (digital channel) की उपलब्धता, उच्च गुणवत्ता की वीडियो क्वालिटी और साउंड, सैटेलाइट के जरिये डिलिवरी- जो फाइबरकट और मौसम की स्थिति से प्रभावित नहीं होती. इसके साथ ही चौबीस घंटे कस्टमर सपोर्ट की सेवा (customer support service) भी रहेगी.

Jharkhand News, रांची न्यूज : केबल एवं ब्रॉडबैंड की सेवाएं प्रदान करने वाले नेक्स्ट डिजिटल ने नेक्स्ट हब की लॉन्चिंग की घोषणा की है. नेक्स्ट हब सबसे पहले झारखंड की राजधानी रांची में उम्मीदों की उड़ान टैगलाइन से लॉन्च होगा. इससे सब्सक्राइबर्स को 650 से अधिक डिजिटल चैनल की उपलब्धता, उच्च गुणवत्ता की वीडियो क्वालिटी और साउंड समेत चौबीस घंटे कस्टमर सपोर्ट की सेवा भी मिलेगी.

एलएमओ को केवल नेक्स्ट हब से कनेक्ट करना है और वह अपने सब्सक्राइबर्स को 650 से अधिक टेलीविजन चैनलों तथा समय के साथ ब्रॉडबैंड और अन्य डिजिटल परिसेवा की पेशकश कर सकेंगे. नेक्स्ट डिजिटल के एमडी व सीइओ विंसली फर्नांडीज ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि यह मॉडल न केवल एलएमओ को उनके कारोबार को मजबूत करने में सहायता करेगा बल्कि विकास करने में भी मदद करेगा जो अपने ग्राहकों को 650 से अधिक डिजिटल चैनल और ब्रॉडबैंड व अन्य परिसेवा मुहैया कर सकेंगे.

Also Read: Tata Steel Trade Apprentice 2021 : टाटा स्टील ट्रेड अप्रेंटिस के अभ्यर्थियों को मौका, ऐसे करें आवेदन में सुधार

पूर्वी भारत के क्षेत्रीय प्रमुख संजय दास ने कहा कि ऐसे कई एलएमओ हैं जो अपने ग्राहकों को बेहतर परिसेवा प्रदान करने में सक्षम होना चाहते हैं और पारदर्शी बिजनेस मॉडल में काम करना चाहते हैं. नेक्स्ट हब मॉडल विशेष तौर पर इस मांग को बगैर किसी अपवाद के पूरा करता है. देशव्यापी इस प्रयास की शुरुआत रांची से शुरू होने पर हमे बेहद खुशी है. हमारा मानना है कि यहां न केवल असीम संभावनाएं हैं बल्कि एलएमओ का मजबूत समुदाय है जो अपने सब्सक्राइबर्स को हाई क्वालिटी सर्विस देने पर ध्यान केंद्रित करता है.

Also Read: Sarkari Naukri 2021 : बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन को लिखा पत्र, आदिम जनजातियों की हो सीधी नियुक्ति

नेक्स्ट डिजिटल की पहले ही झारखंड के कई टाउनशिप्स में मौजूदगी है और रांची में इसके लॉन्च होने से राज्य की राजधानी में इस ब्रांड की मौजूदगी और मजबूत हो सकेगी. सब्सक्राइबर को होनेवाले लाभ में 650 से अधिक डिजिटल चैनल की उपलब्धता, उच्च गुणवत्ता की वीडियो क्वालिटी और साउंड, सैटेलाइट के जरिये डिलिवरी- जो फाइबरकट और मौसम की स्थिति से प्रभावित नहीं होती. इसके साथ ही चौबीस घंटे कस्टमर सपोर्ट की सेवा भी रहेगी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें