23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आशा भोसले के रेस्टोरेंट में हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज को पसंद आई यह इंडियन डिश, दो बार किया ऑर्डर, तसवीर वायरल

हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज आशा भोसले के बर्मिंघम रेस्तरां पहुंचे, जहां उन्होंने भारतीय खानों का लुत्फ उठाया. इस दौरान आशा भोसले ने टॉम की तसवीर पोस्ट कर खुशी जताई हैं.

दिग्गज गायिका आशा भोंसले (Asha Bhosle) ने हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) की एक तसवीर पोस्ट की हैं. इस तसवीर की खास बात ये है कि टॉम क्रूज उनके इंग्लैंड के बर्मिंघम रेस्तरां के बाहर दिख रहे है. इस रेस्तरां में एक्टर ने खाना खाया और इस बात से आशा भोसले काफी खुश दिखाई दी.

आशा भोंसले के रेस्तरां के बाहर टॉम क्रूज

आशा भोंसले ने अपने इंस्टाग्राम पर टॉम क्रूज की फोटो पोस्ट की हैं. तसवीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, मैं यह सुनकर बहुत खुश हुई कि मिस्टर टॉम क्रूज ने Asha’s Birmingham में अच्छे खाने का स्वाद चखा. मैं आशा करती हूं कि वे यहां जल्द दोबारा आएंगे.’ ये तसवीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस खास डिश को टॉम क्रूज ने किया ऑर्डर

इस तसवीर में टॉम के पीछे आशा रेस्तरां के मैनेजर दिख रहे है. इस रेस्तरां में टॉम ने खाना खाया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने वहां एक्सट्रा स्पाइस के साथ दो बार चिकन ट‍िक्का ऑर्डर किया था. वहीं, आशा भोसले ने पोस्ट के साथ एक लिंक भी शेयर किया है. इसके अनुसार, 21 अगस्त को वो इस रेस्तरां में आए थे.

Also Read: Kapil Sharma Show: फैन ने अक्षय कुमार से कहा- शाहरुख खान से बता कर दीजिए, एक्टर ने कर दिया कॉल और फिर…

इस पोस्ट पर फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे है. साथ ही टॉम क्रूज के लुक्स की भी तारीफ कर रहे है. टॉम जल्द ही टॉप गन मैवर‍िक में नजर आएंगे. बता दें कि एक्टर अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन: इम्पॉसिबल 7’की शूटिंग बर्मिंघम में कर रहे हैं.

Also Read: Anupamaa Spoiler Alert: मदद करने के बदले राखी दवे ने अनुपमा के सामने रख दी ऐसी शर्त, आने वाला है नया ट्विस्ट

गौरतलब है कि आशा भोसले ने हिंदी के अलावा मराठी, बंगाली, गुजराती, पंजाबी, भोजपुरी, तमिल, मलयालम, अंग्रेजी और रूसी भाषा में कई गाने गाए हैं. उनकी आवाज के दीवाने लाखों लोग है. अपनी बहन लता मंगेशकर की तरह उन्होंने भी गायिकी की क्षेत्र में बहुत नाम कमाया हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें